महाराष्ट्र में फिर मची हलचल, क्रिकेट सट्टेबाज ने पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह पर लगाये गंभीर आरोप

देश में एक तरफ कोरोना का कहर है. वही दूसरी तरफ महाराष्ट्र में सियासी हलचल भी मची रहती है. जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए है. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही परमबीर सिंह ने राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ की वसूली का आरोप लगाया था. हालाँकि इस मामले में फ़िलहाल जांच चल रही है और महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल भी.

वही सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह पर क्रिकेट सट्टेबाज सोनू जालान ने CID के सामने दर्ज कराए गए बयान में आरोप लगाते हुए कहा है कि मुंबई  के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने उससे कहा था कि अगर वह एक ”बड़े मामले” में गिरफ्तारी से बचना चाहता है तो वह पूर्व पुलिस निरीक्षक प्रदीप शर्मा को 10 करोड़ रुपये दे. हालाँकि CID इन आरोपों की जांच कर रही है.

इसके अलावा बता दें कि जालान ने अपने बयान में कहा है कि मई 2018 में सट्टेबाजी के एक मामले में ठाणे पुलिस की ‘रंगदारी निरोधी प्रकोष्ठ’ द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद उसे ठाणे के तत्कालीन पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के पास ले जाया गया था. हालाँकि इस मामले में अभी तक सिंह और शर्मा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. जाहिर है कि बीते कुछ समय से मुंबई में वसूली के मामलों को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे सामने आ रहे है.