शाहरुख, सलमान और आमिर खान को सैफ अली खान ने बताया बॉर्न एक्टर, इस को-स्टार को दिया करियर का क्रेडिट

शाहरुख, सलमान और आमिर खान को सैफ अली खान ने बताया बॉर्न एक्टर

शाहरुख, सलमान और आमिर खान को सैफ अली खान ने बताया बॉर्न एक्टर

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की आज अपनी अलग पहचान हैं। सैफ को अपने बेहतरीन अभिनय के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। सैफ के फैंस उन्हें एक अच्छा एक्टर मानते हैं। अभी हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) ने उनकी एक्टिंग स्किल्स की तारीफ भी की है। इसके उलट सैफ का मानना कुछ और है। सैफ मानते हैं कि उन्हें बॉलीवुड के तीनो खान जितनी सफलता नहीं मिली है। हालांकि सैफ का कहना है कि ये बात उनके लिए अच्छी है इससे उन्हें अलग-अलग किरदार निभाने की आजादी मिलती है।


अपने एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने माना कि शाहरुख (Shah Rukh Khan), सलमान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) ने शायद एक्टिंग के लिए ही जन्म लिया है। सैफ ने कहा, 'मुझे लगता है कि इनका बचपन का सपना ही एक्टर बनना था। शाहरूख और आमिर के लिए तो मैं श्योर हूं पर मुझे सलमान का नहीं पता कि वो बचपन में एक्टर बनना चाहते थे कि नहीं। लेकिन हां सलमान ने अपने करियर में वो ऊंचाई पाई है जिसके लिए वें बने हैं। मैं ऐसे समय में इंडस्ट्री में आया जब आपका लक्ष्य या तो सुपरस्टार बनना था या परवाह नहीं करना। मैंने काफी अलग-अलग तरह के रोल निभाए हैं।'


इसके आगे सैफ ने अपने करियर के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को क्रेडिट दिया है। सैफ ने कहा कि अक्षय ने फिल्मों मेरी बहुत मदद की है। दोनो ने 'ये दिल्लगी' , 'मै खिलाड़ी तू अनाड़ी' और 'टशन' जैसी फिल्मों में साथ काम किया हैं। सैफ ने आगे कहा, 'अक्षय के साथ काम करना मजेदार था, मैंने उनके साथ बहुत फिल्में की हैं। हमारी बहुत अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। वो मुझे और मैं उन्हें पूरा करते है, इस तरह से हमने फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए राह बनाई। इसके साथ ही सैफ ने कहा कि शायद यहीं वजह है हम लोग अब तक साथ हैं। सैफ ने आगे कहा कि शाहरूख, सलमान और आमिर खान ऐसे सोलो हीरो हैं जिन्हें किसी के साथ की जरूरत नहीं होती है।