शाहरुख खान और मनोज बाजपेयी का याराना है पुराना, फैमिली मैन को याद आए दिल्ली के पुराने दिन

शाहरुख खान और मनोज बाजपेयी का याराना है पुराना, फैमिली मैन को याद आए दिल्ली के पुराने दिन

शाहरुख खान और मनोज बाजपेयी का याराना है पुराना, फैमिली मैन को याद आए दिल्ली के पुराने दिन

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) के रोमांटिक अंदाज के आज भी करोड़ो दीवाने हैं। फैंस शाहरुख से उनके बॉलीवुड में कमबैक के बारें में लगातार पूछते ही रहते हैं। फिलहाल उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर अभी तक उनकी तरफ से कोई बड़ी अनाउंसमेंट नहीं हुई है। उधर अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड मेेें अपनी एक खास पहचान बनाने वाले मनोज बाजपेयी(Manoj Bajpayee) ने  किंग खान से जुड़ा एक वाक्या सुनाया है। मनोज बाजपेई और शाहरुख खान का याराना बहुत पुराना है। दोनों की पहचान थिएटर के दिनो से हैं। दिल्ली में शाहरुख और मनोज बाजपेई बेर्री जॉन्स के थिएटर में एक साथ नाटक किया करते थे। जिसके बाद में दोनों ने मुंबई का रास्ता ले लिया। जहां शाहरुख खान का फिल्मी करियर देखते ही देखते आसमान की बुलंदियों तक पहुंच गया, वहीं मनोज बाजपेई ने भी अपनी जबरदस्त एक्टिंग का लोहा मनवाते हुए फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ी।


अपने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेई ने थिएटर के दिनों को याद करते हुए बताया कि शाहरुख अकेले ऐसे व्यक्ति थे जो मारुति वैन से आते थे। मनोज ने कहा, 'वह पहले ऐसे शख्स थे जो मुझे दिल्ली ताज लेकर गए थे। हम बहुत जवान थे। वह कुछ समय के लिए थिएटर ग्रुप का हिस्सा रहे थे।' मनोज वाजपेयी ने आगे कहा, 'हम सिगरेट, बीड़ी शेयर करते थे जो भी हम अफोर्ड कर सकते थे। वह एकदम चार्मर थे, हमारे साथ की लड़कियों के बीच वह बहुत पॉपुलर भी थे। उनके पास शब्दों का अपना ही तरीका था।' आपको बता दें कि शाहरुख खान और मनोज बाजपेयी ने एक साथ काम फिल्म 'वीर-ज़ारा' में किया था। दोनों की एक्टिंग को फिल्म में बहुत पसंद किया गया था। फिल्म में उन दोनो के साथ प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी भी थी।

साल 2018 में जब मनोज बाजपेयी से एक बार शाहरुख, सलमान, आमिर में से किसी एक खान को चूज़ करने के लिए कहा गया तो मनोज ने बिना कुछ सोचे समझे शाहरुख का नाम ने लिया था। अपने इस सिलेक्शन के बारे में मनोज का कहना था कि वह शाहरुख को दिल्ली के दिनों से जानते हैं। उनकी सफलता के लिए प्रशंसा तो बनती ही है। जब भी मैं उनके घर की तरफ देखता हूं तो मुझे बहुत गर्व महसूस होता है।'