नेहा कक्कड़ की क्यूटनेस पर आप हो जाएंगे फिदा, क्या आपने देखी सिंगर की लेटेस्ट वायरल फोटोज़?

नेहा कक्कड़ की क्यूटनेस पर आप हो जाएंगे फिदा, क्या आपने देखी सिंगर की लेटेस्ट वायरल फोटोज़?

नेहा कक्कड़ की क्यूटनेस पर आप हो जाएंगे फिदा, क्या आपने देखी सिंगर की लेटेस्ट वायरल फोटोज़?

एक टाइम पर माता के जगराते में गाना गाने वाली नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज बॉलीवुड की मशहूर सिंगर की लिस्ट में आती हैं। नेहा ने बिना किसी जान पहचान के कड़ी मेहनत करके आज यह मुकाम हासिल किया है। नेहा ने अपने करियर मे बहुत से हिट गाने दिए हैं। उनके गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगते हैं। नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। नेहा की फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त है। सोशल मीडिया पर नेहा अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। नेहा को लोग सेल्फी क्वीन भी कहते हैं। नेहा के किसी भी पोस्ट को सोशल मीडिया पर छाने में जरा भी वक्त नहीं लगता है। इतना ही नहीं वह अपने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के संग अपने खूबसूरत पलों को भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस तक पहुंचाती रहती है। अभी थोड़ी ही देर पहले नेहा ने अपनी कुछ फोटोज पर पोस्ट की हैं जो बहुत ही कम समय में वायरल हो रही हैं। देखिए सोशल मीडिया पर सिंगर नेहा कक्कड़ की लेटेस्ट फोटोज़....

नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कई खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनकी क्यूटनेस उभर कर आ रही हैं। इस फोटोशूट में नेहा अलग अलग अंदाज में पोज करती दिख रहीं हैं। नेहा ने यह फोटो सेशन अपनी एक नई रिकॉर्डिंग खत्म करने के बाद कराया है। इन फोटोज में नेहा ने ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक प्रिंटेड प्लाजो पहन रखा हैं।

इसके अलावा नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर की है। यह वीडियों नेहा के लेटेस्ट हिट सॉन्ग 'खड़ तैनू मैं दस्सा' (Khad Tainu Main Dassa) की शूटिंग के बाद की है। जहां गाने की शूटिंग के बाद नेहा अपने पति रोहनप्रीत के साथ पानी पूरी खाती नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का लेटेस्ट सॉन्ग 'खड़ तैनू मैं दस्सा' अभी हाल ही में रिलीज हुआ हैं। गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर छाया हुआ था। इस गाने में नेहा और रोहन की क्यूट केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जा रहा है। इस गाने को अबतक 14 मिलीयन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।