शर्टलेस होकर इस हॉट एक्ट्रेस के सामने खेसारी लाल यादव ने लगाया पोंछा, वीडियो वायरल

शर्टलेस होकर इस हॉट एक्ट्रेस के सामने खेसारी लाल यादव ने लगाया पोंछा

शर्टलेस होकर इस हॉट एक्ट्रेस के सामने खेसारी लाल यादव ने लगाया पोंछा

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) की गिनती भोजपुरी सिनेमा के हिट एक्टर्स में होती है। एक हिट एक्टर होने के साथ ही साथ खेसारी लाल की गायकी के भी लाखों दीवाने हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। खेसारी लाल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है। खेसारी लाल के वीडियोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। महामारी कोरोना के चलते हुए लॉकडाउन के बीच उनका एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो ने उनके फैंस को हैरानी में डाल दिया हैं। देखिए खेसारी लाल का वीडियो...

इस वीडियो में आप खेसारी लाल यादव को शर्टलेस होकर जमीन पर पोछा लगाते हुए देख सकते हैं। इस वीडियों मे आपको खेसारी लाल के साथ 'परदेसिया' गाने की हीरोइन श्वेता मेहरा(Shweta Mahra) भी नजर आएंगी। वीडियों में श्वेता अपनी बोल्ड अदाओं का जलवा बिखेर रही है। खेसारी लाल यादव का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'घर में रहें, परदेसिया के साथ खुश रहो।' इस वीडियो को अबतक 77 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर चुके हैं। वहीं फैंस इस पर लगातार कॉमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

खेसारी लाल ने यह वीडियो उनके गाने के प्रमोशन के लिए बनाया है। वीडियो के बैकग्राउंड में उनके नये हिट गाने को साफ सुना जा सकता है। खेसारी का ये नया गाना 'परदेसिया' है। इस गाने को खेसारी के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। भोजपुरी दर्शकों के बीच यह गाना बहुत फेमस हो रहा है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 8.9 मिलीयन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। खेसारी लाल यादव का ये 'परदेसिया' गाना हिंदी गाने 'परदेसिया' का भोजपुरी वर्जन है। इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस श्वेता मेहरा नजर आ रही हैं। वहीं इस गाने को आवाज खेसारी लाल और शिल्पी राज(Shilpi Raj) ने दी हैं।