अजीत पवार के सोशल मीडिया पर इतने करोड़ खर्च करेगी महाराष्ट्र सरकार, बीजेपी ने निशाना साधते हुए कह दी ये बात

देश में कोरोना का संकट बना हुआ है और कई देश इस समय भारत की मदद के लिए आगे हाथ बढ़ाये हुए है. लेकिन हालातों को कोई खास सुधार नजर नहीं आ रहा है. दिन पर दिन लाखो की संख्या में कोरोना के नए मामले सामने आ रहे है. वही मरने वालों का आंकड़ा भी बढ़ने लगा है. जिससे काफी चिंता बढ़ी हुई है.

वही महाराष्ट्र में भी स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है लेकिन इस सब के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के लिए बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री और वित्त मंत्री अजित पवार की छवि सोशल मीडिया पर चमकाने के लिए 6 करोड़ रुपए खर्च करने की योजना बनाई है. बता दें कि ये खबर ऐसे समय में सामने आई है जब महाराष्ट्र में कोरोना से हालात पहले ही ख़राब है और राज्य सरकार के कई मंत्रालयों ने ये साफ़ कह दिया है कि उनके पास कर्मचारियों को वेतन तक देने के लिए पैसा नहीं बचा है और ऐसे में इस तरह की खबर आना अपने आप में प्रदेश सरकार पर सवाल उठा रहा है.

तो दूसरी ओर इस मामले पर बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने निशाना साधते हुए कहा कि “ राज्य सरकार कहती है की वैक्सीन के लिए पैसे नही है वही अघाड़ी सरकार उपमुख्यमंत्री की पीठ थपथपाने के लिए यह पैसा खर्च करने जा रही है.” इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि “अगर एक उपमुख्यमंत्री के लिए इतना पैसा खर्च किया जा रहा है तब अन्य मंत्रियों के लिए कितना खर्च होगा? कोरोना काल मे उद्धव सरकार ने इसके पहले महंगी गाड़ियां अपने मंत्रियों के लिए खरीदी फिर करोड़ों रुपए खर्च कर उनके बंगलों का रिनोवेशन करवाया. यह जनता के टैक्स के पैसों का सीधा दुरुपयोग है.” जाहिर है कि अब इस मामले पर महाराष्ट्र सरकार फिर से घिर गयी है.