पहले पति राजा चौधरी ने श्वेता तिवारी को क्यों कहा बदकिस्मत, शादी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

पहले पति राजा चौधरी ने श्वेता तिवारी को क्यों कहा बदकिस्मत, शादी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

पहले पति राजा चौधरी ने श्वेता तिवारी को क्यों कहा बदकिस्मत, शादी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) को कौन नहीं जानता। छोटे परदे पर निभाए गए उनके किरदार बड़े ही फेमस रहे है। श्वेता की रियल लाइफ उनकी रील लाइफ से काफी मिलती जुलती है। जहां उनकी जिंदगी में तूफान आते ही रहते है। श्वेता फिलहाल इस समय केपटाउन में रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11(Khatro Ke Khiladi 11) की शूटिंग में व्यस्त है। यहां भारत में उनके पहले पति ने उनके बारें में बात कर सबको चौंका दिया है।

श्वेता की दोनो शादियां विवादों में रही हैं। पहले पति राजा चौधरी(Raja Chaudhary) से उनकी शादी 2000 में हुई थी जिसके बाद साल 2007 में वें दोनो अलग हो गए। श्वेता ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। श्वेता की दूसरी शादी की बात करें तो पति अभिनव कोहली(Abhinav Kohli)से भी उनके रिश्तों में खट्टास ही देखने को मिलती है। दोनो विवादों में रहते है। श्वेता की दोनो शादियों को लेकर उनके पहले पति राज चौधरी ने अब कुछ बयान दिया है। दरअसल एक मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में राजा चौधरी ने श्वेता को एक बहुत अच्छी पत्नी और बहुत अच्छी मां करार दिया है। राजा चौधरी ने श्वेता को शादी के मामले में खराब किस्मत वाली कहा है। राजा का कहना है कि श्वेता की जिंदगी में ये दोबारा हो रहा है इसलिए उन पर सवाल उठाए जा रहे हैं। श्वेता एक बेहतरीन मां और एक बहुत अच्छी पत्नी हैं। इसमें श्वेता का दुर्भाग्य है कि उनके साथ सब कुछ दोबारा हो रहा है और उनकी दूसरी शादी नहीं चली लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह एक बुरी इंसान हैं।

हाल ही में श्वेता पर अभिनव कोहली ने आरोप लगाए थे कि वह उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं देती। जिस पर राजा चौधरी ने कहा कि श्वेता को अभिनव को अपने बेटे से मिलने देना चाहिए। राजा ने आगे कहा, 'श्वेता तिवारी को ये समझना चाहिए कि एक कपल के तौर पर उनके और अभिनव के बीच में लाख दिक्कतें हों, लेकिन एक पिता अपने बेटे को कभी दुख नहीं पहुंचा सकता। बाकी उनके बीच में जो कुछ भी चल रहा है, उस पर मै कोई कमेंट नहीं करना चाहता।'

बता दें कि श्वेता और अभिनव के बीच यह विवाद बेटे रियांश की कस्टडी को लेकर के है। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद मामले में महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया था। बेटे को श्वेता से छीनने के दौरान श्वेता और अभिनव के बीच हुई हाथापाई की घटना पर महिला आयोग ने कार्रवाई की बात कही थी।