जब ऐश्वर्या राय बच्चन को एक फैन ने किया प्रपोज़, तब पति अभिषेक बच्चन ने दिया मजेदार जवाब, देखें वीडियो

जब ऐश्वर्या राय बच्चन को एक फैन ने किया प्रपोज़, तब पति अभिषेक बच्चन ने दिया मजेदार जवाब

जब ऐश्वर्या राय बच्चन को एक फैन ने किया प्रपोज़, तब पति अभिषेक बच्चन ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) का हाजिर जवाबी में कोई मुकाबला नहीं कर सकता। सोशल मीडिया पर जब भी लोग उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते है जूनियर बच्चन अपने जवाबो से सब की बोलती बंद कर देते हैं। हाल फिलहाल में कान फिल्म फेस्टीवल का एक वीडियों वायरल हो रहा हैं। इस वीडियों में अभिषेक बच्चन के रिप्लाई को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

ये वीडियो 2010 में हुए कान फिल्म फेस्टीवल का है। जब अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) के साथ रेड कार्पेट पर एंट्री कर रहे थे। तब ऐश्वर्या के किसी फैन ने उनसे कुछ ऐसा पूछा जिसे सुनने के बाद सब की निगाहें अभिषेक पर जा टिकी कि वो इस बात को किस तरह हैंडल करेंगे। जिस पर अभिषेक के अंदाज ने सबको हैरान कर दिया। दरअसल रेड कार्पेट पर एंट्री के दौरान जिस समय ऐश अपने फैंस को हाथ हिला कर वेव कर रही थी उसी समय उनके एक फैन ने उनसे लिखकर कहा था कि, 'मैरी मी'। जिसके जवाब में अभिषेक बच्चन ने मुस्कुराते हुए कहा कि 'इन्होंने मुझसे शादी कर ली'। इस वीडियो पर फैंस अलग- अलग रिएक्शन दे रहें है। 


'ढ़ाई अक्षर प्रेम के', फिल्म के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक ने फिल्म 'कुछ न कहो' में भी साथ काम किया। लेकिन दोनो के बीच नज़दीकियां बढ़ना 2005-2006 में शुरू हुई उस दौरान वह दोनो फिल्म 'उमराव जान' की शूटिंग कर रहें थे। उसके बाद साल 2007 में दोनों शादी के बंधन में बंद गए। ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की एक बेटी है। आराध्या बच्चन साल 2011 में पैदा हुई थी।