खेतो में इठलाती सपना चौधरी को देख दीवाने हुए फैंस, यहां देखिए हरयाणवी क्वीन का जबरदस्त फोटोशूट

खेतो में इठलाती सपना चौधरी को देख दीवाने हुए फैंस

खेतो में इठलाती सपना चौधरी को देख दीवाने हुए फैंस

हरयाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी(Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। सपना लगभग हर रोज अपने तरह-तरह के फोटोशूट शेयर कर दर्शकों का मनोरंजन करती रहती है। सपना प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की भी कुछ झलकिंया अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं सपना सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने अपकमिंग प्रोजैक्टस के बारें में भी जानकारी देती रहती है।

सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ अपना एक नया फोटोशूट शेयर किया है। इस पोस्ट में सपना चौधरी की अलग- अलग अंदाज में कई फोटोज देखने को मिल रही है।

इन लेटेस्ट फोटोज में आप एक बार फिर अपनी फेवरेट सपना चौधरी को खेतो में बलखाते हुए देख सकते हैं। दरअसल लॉकडाउन के इन दिनों में सपना अपना वक्त गांवो में बिता रही हैं। वह वहीं पर खेतों में अपना फोटोशूट करवा रही हैं।


सपना चौधरी ने इन फोटोज में व्हाइट और ब्राउन कलर की लैपर्ड प्रिंट की साड़ी पहन रखी है। साड़ी में उनका यह अवतार बहुत ही खूबसूरत है।


वह साड़ी का पल्लू कभी सिर पर रखकर कभी इसे हवा में लहराते हुए इठला रहीं हैं। साड़ी के साथ उनका हॉट डीप नेक ब्लाउज़ कमाल का है। सपना की इन फोटोज में उनकी बैक पर बना टैटू भी नजर आ रहा है।

 बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरूआत हरयाणा के एक मामुली ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ की थी। बाद में सपना अपनी मेहनत के बल पर आगे बढ़ती चली गई। सपना इस समय टॉप हरयाणवी डांसर में से एक है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना इन दिनों एंड टीवी के एक क्राइम शो 'मौका-ए-वारदात' में रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ शो को होस्ट करती हुई भी नज़र आ रही हैं। इसके अलावा जल्द ही सपना का नया रोमांटिक गाना रिलीज होने वाला हैं। जिसका पोस्टर हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से गाने की रिलीज डेट के साथ शेयर किया है। सपना का यह नया गाना 23 मई को रिलीज होगा।