सीतापुर जेल में बंद कोरोना संक्रमित आजम खान की अचानक से बिगड़ी तबियत, जिसके बाद उन्हें..

देश इस समय कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है. किसी ने इस बात की उम्मीद भी नहीं की होगी कि देश में कोरोना की दूसरी लहर भी आएगी और जमकर तबाही मचा रही है. पिछले कई दिनों से देशभर में 4 लाख से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं और हजारों लोग अपनी जान दे रहे हैं. कोरोना के कहर को काबू में करने के लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकारें एक के बाद एक बड़ा कदम उठा रही हैं.

जानकारी के लिए बता दें कोरोना से अब तक कई बड़ी हस्तियाँ और नेता अपनी जान दे चुके हैं. यूपी में अब तक भाजपा के कई विधायकों को कोरोना ने अपने गाल में समां लिया है. वहीँ कई लोगों के संक्रमित होने की खबर आई थी. सीतापुर जेल में बंद पूर्व मंत्री और सपा सांसद आजम खान की अभी हाल ही में कुछ दिन पहले कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद से ही उनका इलाज चल रहा था. अब उनको लेकर इस समय बड़ी खबर आ रही है.

सीतापुर जेल में बंद कोरोना संक्रमित आजम खान की अचानक से तबियत बिगड़ गयी है जिसके बाद उन्हें सीतापुर जेल से लखनऊ के मेदांता अस्पताल के लिए रवाना किया गया है. इस खबर के बाद समाजवादी पार्टी महकमे में हडकंप मच गया है.

गौरतलब है कि आजम खान पर कई मामले दर्ज हैं. आजम खान अपने बेटे अब्दुल्ला आजम के फर्जी जन्म प्रमाण पत्र के मामले में जेल गये थे. हालाँकि इस मामले में उन्हें हाईकोर्ट से जमानत मिल गयी है लेकिन वो अभी जेल से बाहर नहीं आ पाए हैं क्योंकि इनके अलावा आजम खान पर कई मामले दर्ज हैं, जब तक उन मामलों में भी जमानत नहीं मिल जाती तब तक वो जेल से बाहर नहीं आ सकते.