रवीना टंडन ने खोला यादो का पिटारा, शेयर की ऋषि कपूर और नीतू सिंह की तस्वीर, एक्ट्रेस को पहचान पाना है मुश्किल

रवीना टंडन ने खोला यादो का पिटारा, शेयर की ऋषि कपूर और नीतू सिंह की तस्वीर

रवीना टंडन ने खोला यादो का पिटारा, शेयर की ऋषि कपूर और नीतू सिंह की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन(Raveena Tandon) अपनी सोशल सर्विस को लेकर चर्चा में रहती है। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी सोशल कॉज़ को लेकर लोगो को जागरुक करती रहती है। साथ ही साथ वह अपने फैंस के लिए आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा रवीना दर्शकों को अपनी लाइफ अपडेट देना भी नहीं भूलती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट करके पुरानी यादों को ताजा किया है। रवीनी ने अपनी पोस्ट में दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) की शादी फोटो शेयर की है। जिसमें ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ खड़ी बेबी रवीना को आप मुस्कुराते हुए देख सकते है। रवीना फोटो में बेहद क्यूट लग रही है।

रवीना टंडन ने फोटो पोस्ट करने के साथ एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में रवीना लिखती है- एक हूीरा मिला, हालांकि थोड़ा लेट। इस फोटो को ढ़ूढ़ने के लिए जूही बब्बर का धन्यवाद। चिंटू अंकल अपनी ऑटोबायोग्राफी के लिए मुझसे इस तस्वीर के बारे में पूछते रहे थे। पता नहीं कैसे मैने इस ऑरिजिनल फोटो को खो दिया था। अब मिल गई है। मै चिंटू अंकल की शादी में उनके साथ खड़ी हूं। काश मुझे ये फोटो पहले मिल गई होती। खैर मेरे लिए यह खजाना है।

रवीना टंडन ने फोटो शेयर करते हुए हैशटैग #treasuredmemories भी लिखा साथ इस फोटो को नीतू कपूर के साथ शेयर किया है। रवीना की इस पोस्ट को देखते ही उनके फैंस इमोशनल हो गए। एक यूजर ने लिखा- मुझे लगता है मैम ये सबसे यादगार और प्यारा शूट है। जूही मैम को शुक्रिया उन्होंने इस फोटो को ढूंढा। फोटो में आप बहुत प्यारी लग रही हो। रवीना टंडन के इस पोस्ट पर हजारों लोग लाइक कर चुके है। आपको बता दें ऋषि कपूर 30 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे। अक्सर उनके फैंस और परिवार वाले उनकी पुरानी फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

बात अगर रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की करें तो रवीना जल्द ही पैन इंडिया फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाई देंगी। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और फिल्म से रवीना फर्स्ट लुक भी शेयर किया जा चुका है। वह फिल्म में एक राजनेता के किरदार में नजर आने वाली हैं। इस केजीएफ की अपार सफलता के बाद दर्शक इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं।