क्या नेहा कक्कड़ से बोर हो गए है पति रोहनप्रीत सिंह, 'खड़ तैनू मै दस्सा' गाना रिलीज, देखिए वीडियो

'खड़ तैनू मै दस्सा' गाना रिलीज, देखिए वीडियो

'खड़ तैनू मै दस्सा' गाना रिलीज, देखिए वीडियो

सिंगर नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) का आज इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है। नेहा की आवाज के लाखो दीवाने है। सोशल मीडिया पर नेहा की फैन फॉलोइंग लिस्ट बहुत लंबी है। और ये लिस्ट लंबी हो भी क्यों न नेहा सोशल मीडिया पर एक्टिव भी तो रहती है। नेहा के फैंस उनके नए गानो का इंतजार करते ही रहते है। तो अब यह इंतजार खत्म हो गया है।

नेहा का नया सॉन्ग 'खड़ तैनू मै दस्सा'(Khad Tainu Main Dassa) यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। नेहा के साथ इस गाने में आप उनके पति रोहनप्रीत सिंह(Rohanpreet Singh) को भी देख सकते है। इस गाने में आपको पति-पत्नी की मीठी तकरार देखने को मिलेगी। इस गाने को लिखा कप्तान ने है वहीं इसका म्यूज़िक रजत नागपाल ने दिया है। इस गाने के डायरेक्टर अगम और अज़ीम मन है। इस गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे है। खबर लिखे जाने तक इस गाने को 1 मिलीयन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

नेहा ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो के जरिए दिए है। जिस पर कॉमेंट करते हुए रोहनप्रीत सिंह ने लिखा है कि 'मैं तमाम जनता से पूछना चाहता हूं, क्या हर घरवाली अपने घर वाले को ऐसे ही मारती है? क्या हर घरवाले की किस्मत में पिटायी ही लिखी है?'

इसके पहले नेहा ने अपने माता-पिता को उनकी वेडिंग एनिवर्सरी पर विश करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी। पोस्ट मे मम्मी पापा की फोटो के साथ नेहा ने लिखा था कि 'एनिवर्सरी की बहुत-बहुत बधाई हो आप दोनो को। जितना प्यार आप दोनो ने दिया है हमेशा उतना प्यार हम कभी शायद न दें पाए। बस ये ही प्रार्थना है माता रानी से कि आप दोनो हमेशा खुश रहें।'

बता दे कि इस समय नेहा कक्कड़ फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12(Indian Idol 12) को जज कर रही है। मशहूर होने से पहले नेहा कक्कड़ अपने पिता के साथ माता के जगराता में  गाया करती थी। नेहा अपने बचपन से ही सिंगिंग कर रही है। उन्होंने इस बात का ज़िक्र कई बार कैमरे पर किया है।