ममता बनर्जी पर बयानबाजी करना अभिनेत्री कंगना रनौत को पड़ा भारी, ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड

अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है और अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी भी रहती है. हालाँकि कई बार ऐसा भी हुआ है जब उन्हें काफी परेशानियों और आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा है. जिसके बाद अब एक बार फिर से कंगना की मुश्किलें बढ़ गयी है.

जानकारी के लिए बता दें कि मंगलवार को कंगना रनौत का ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि बंगाल चुनाव के नतीजो के बाद ममता बनर्जी को लेकर कंगना रनौत ने आ’पत्तिज’नक शब्दों का इस्तेमाल किया था और इसी वजह से ट्विटर ने कार्यवाई करते हुए कंगना के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया है.

इसके अलावा बता दें कि कंगना ने कई ट्वीट किये थे. जिनमें उन्होंने टीएमसी के ख‍िलाफ बयान दिए और ममता बनर्जी पर ट‍िप्पणी की थी. इसके अलावा एक वीडियो में भी कंगना ने तीखे बोल बोले थे. जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ अब कार्यवाई की गयी है. जाहिर है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कंगना ने किसी पार्टी को आड़े हाथ लिया है और तीखे बोल बोले है. इससे पहले भी कंगना महाराष्ट् सरकार के खिलाफ कई बार अपनी आवाज उठाई है हालाँकि इस वजह से उन्हें कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा है.