जम्मू कश्मीर के इस क्षेत्र में आतंकियों ने किया गोलाबारी जिसमें इतने लोगों की हुई मृत्यु

देश में एक तरफ जहाँ लोग कोरोना जैसे महामारी से निपटने में लगे हुए हैं वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो सिर्फ लोगों को परेशान करने की ठान रखें हैं हम बात कर रहें है आतंकवादियों के बारे में इनका सोचना बस यही है कि हमको बुरा ही करना है और किसी भी बात से इन लोगों का कुछ भी लेना – देना नहीं है ये लोग सिर्फ अपना आतंक फैलाने में लगे रहेते हैं. बता दें कि जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा नामक क्षेत्र में बीते शनिवार को आतंकियों ने गोलाबारी शुरू कर दिया था.

बता दें कि जम्मू कश्मीर पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों द्वारा किये गये हमले में दो आम नागरिकों की किये गये गोलाबारी से मृत्यु हो गई है. उन्होंने बताया कि घायल होने पर इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन स्थिति में सुधार न होने के कारण इन आम नागरिकों की मृत्यु हो गई है. मृतकों की पहचान संजीद अह पारे आयु 19 वर्ष और दूसरा शान भट आयु 35 वर्ष के तौर पर की गई है.

आप को बता दें कि जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया है कि हमले के बाद हमलावरों को पड़कने के लिए पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है. पुलिस हमलावरों की जांच में पूरी तरह से जुट गई है. ऐसे तो आये दिन जम्मू कश्मीर में आतंकवादियो के उत्पात करने की खबर सामने आते ही रहती है. आतंकवादी अपना आतंक मचाने के किसी भी अवसर से चुकते नहीं हैं.