नारदा मामले में बढ़ेगी ममता बनर्जी की मुश्किलें, जानिए अब सीबीआई ने क्या किया है

नारदा मामले में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही CBI ने TMC के कई नेताओं पर शिकंजा कस दिया है. नारदा मामले में हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं. अब CBI ने जो कदम उठाया है वो जानने के बाद ममता बनर्जी को बड़ा झटका लग जाएगा.

जानकारी के लिए बता दें कलकत्ता उच्च न्यायालय के समक्ष नारदा केस को पश्चिम बंगाल से बाहर स्थानांतरित करने की मांग वाली याचिका में सीबीआई ने ममता बनर्जी का नाम लिया है. वहीं CBI ने अपनी याचिका में क़ानून मंत्री मलय घटक और TMC सांसद कल्याण बनर्जी का भी नाम लिया है.

दरअसल सोमवार को नारदा मामले में तृणमूल कांग्रेस के मंत्री फिरहाद हाकिम, सुब्रत मुखर्जी, विधायक मदन मित्रा और कोलकाता के पूर्व मेयर सोवन चटर्जी को गिरफ़्तार किया था, जिसके बाद ममता बनर्जी ने जमकर सियासी ड्रामा किया.

ग़ौरतलब है कि TMC के बड़े नेताओं की गिरफ़्तारी के बाद CBI की विशेष अदालत ने ज़मानत दे दी थी, फिर उसके बाद कलकत्ता उच्च न्यायालय ने TMC के चार नेताओं की ज़मानत पर CBI के आदेश पर रोक लगा दी थी. वहीं ममता बनर्जी भी CBI दफ़्तर पहुंच गयी और खुद की गिरफ़्तारी की मांग करने लगी थी.