नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' जल्द होगी लॉन्च, अभिनेत्री ने शेयर की फर्स्ट कॉपी की झलक

नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' जल्द होगी लॉन्च

नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' जल्द होगी लॉन्च

नीना गुप्ता(Neena Gupta) बहुत जल्द ही ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' (Sach Kahun Toh) लॉन्च करने वाली है। नीना गुप्ता इसे लेकर बहुत एक्साइटेड है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर के दी हैं। नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ऑटोबायोग्राफी की पहली कॉपी की झलक शेयर की है। एक्ट्रेस नीना गुप्ता कई फिल्मों में दमदार अभिनय कर दर्शको के दिलो पर अपनी छाप छोड़ चुकी हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन'(Sardar Ka Grandson) रिलीज हुई है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और रकुलप्रीत सिंह(Rakulpreet Singh) भी लीड रोल में हैं।

नीना गुप्ता के फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं। बहुत जल्द ही वह अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' को लॉन्च करने वाली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी ऑटोबायोग्राफी की जानकारी दी है। नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके हाथ में बुक की फर्स्ट सैंपल कॉपी देखी जा सकती है। उन्होंने ऑटोबायोग्राफी का कवर सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। कवर फोटो में वह बहुत खुश नजर आ रही है। इसके अलावा नीना गुप्ता ने यह भी बताया है कि यह किताब प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

दो दिन पहले ही नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम हैंडल से इस किताब को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया था। वीडियों में नीना गुप्ता ने कहा था कि 'पिछले साल लॉकडाउन में मैंने ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' लिखी है। मुझे लगता है यह बहुत ही मुश्किल और चुनौती भरे दिन है जब हम घर पर फंसे हुए हैं और दुखी हैं। हम तनाव से ग्रस्त है और मुझे लगता है ऐसे में मेरी किताब आपकी मदद करेगी। 'सच कहूं तो' 14 जून को रिलीज होगी।' नीना गुप्ता की इस किताब में उनके शुरुआती दिनों से लेकर के एक सफल अभिनेत्री बनने तक की कहानी है।

बता दें कि नीना गुप्ता बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने बड़े पर्दे पर फिल्म 'बधाई हो' (Badhai Ho) से कमबैक किया था। इस फिल्म की कहानी जबरदस्त है। फिल्म में नीना गुप्ता ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की मां का किरदार निभाया था। जो कि अधेड़ उम्र में मां बनने वाली होती है। फिल्म को दर्शको के प्यार के साथ साथ फिल्म क्रिटिक्स की भी तारीफ मिली थी।