गंभीर तूफान में बदला ‘यास’, ओड़िसा सहित बंगाल के कई इलाकों में घुसा पानी, ईस्ट मिदनापुर में एक शख्स की मौत

देश एक तरफ कोरोना महामारी से जूझ रहा है. वही दूसरी तरफ देश में एक और संकट बना हुआ है. दरअसल तौकते तूफान के बाद अब यास तूफान में परेशानी बढ़ा रखी है. जानकारी के लिए बता दें कि जहाँ एक तरफ तौकते तूफान ने कई राज्यों में भारी तबाही मचायी है वही अब यास तूफान से भी भारी तबाही की आशंका है.

जानकारी के लिए बता दें कि मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक यास अब गंभीर तूफान के रूप में बदल चुका है और ओड़िसा के तटीय क्षेत्रों से टकरा गया है. इसके अलावा बता दें कि चक्रवाती तूफान यास का असर ओडिशा और पश्चिम बंगाल समेत 8 राज्यों पर दिखने लगा है और कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश हो रही है. 

इसके अलावा बता दें कि पश्चिम बंगाल के ईस्ट मिदनापुर के मंदार्मानी में हाई टाइड की वजह से गांव में समुद्र का पानी घुस गया है. जिसकी वजह से एक शख्स की मौत हो गई है. जाहिर है कि यास तूफान का कहर भी देखने को मिल रहा है. हालाँकि हालातों से निपटने के लिए हर तरह की कोशिशे की जा रही है. गौरतलब है कि एक तरफ देश कोरोना की दूसरी लहर के संकट से जूझ रहा है वही दूसरी तरफ अब तौकते के बाद यास तूफान भारी तबाही मचा सकता है. जिस वजह से सरकार और लोगो की चिंता बनी हुई है. वही तटीय इलाकों के लोगो को सुरक्षित स्थान पर भेजना शुरू हो गया है.