पंजाब में चुनाव से पहले कांग्रेस विधायकों ने अपनाए बागी, कैप्टन सरकार के खिलाफ ही खोल दिया मोर्चा

कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पार्टी की एक मुसीबत थमती नहीं है कि दूसरी सामने आ जाती है. इन दिनों टूलकिट को लेकर कांग्रेस पार्टी की जमकर फ़जीहत हो रही है और भाजपा जमकर निशाना साध रही है. वहीँ कांग्रेस इस टूलकिट को गलत बता रही है. वहीँ इसी बीच पंजाब से बड़ी खबर आ रही है, इसे जानने के बाद राहुल गाँधी को बड़ा झटका लग सकता है.

जानकारी के लिए बता दें पंजाब में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. अब कांग्रेस के विधायकों ने ही कैप्टन सरकार के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया है और सरकार गिराने का ऐलान कर रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने कुछ ठोस कदम नही उठाया तो बड़ा झटका लग सकता है.

दरअसल विधायक सुरजीत धीमान द्वारा नाराज़ कांग्रेस विधायकों के बयान पर आज आज पार्टी के एक और विधायक परगट सिंह ने भी सहमति दी है. उनके फ़्लैट पर कुछ कांग्रेसी नेताओं और मंत्रियों की बैठक हुई, जिसमें परगट ने कहा सुरजीत धीमान ने ठीक ही कहा सभी विधायकों को ऐसा ही करना चाहिए.

ग़ौरतलब है कि कांग्रेसी विधायक परगट सिंह ने कहा कई विधायक अहम मुद्दों पर सरकार द्वारा कोई कार्रवाई न होने के चलते नाराज़ हैं. उन्होंने कहा मैं भी महसूस करता हूँ जो सुरजीत ने कहा, हम लोग जनता के बीच जाते हैं तो हमसे सवाल पूछा जाता है कि उन्होंने ड्रग्स, बेअदबी और माफिया राज को खत्म करने जैसे मुद्दों पर क्या किया? इस तरह के सवालों का जवाब देने मुश्किल हो जाता है. ऐसे में लोगों के बीच जाना मुश्किल हो गया है.