लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य को सुशील मोदी को अपशब्द कहना पड़ा भारी, ट्वीटर ने दिया बड़ा झटका

राजद सुप्रीमो लालू यादव का परिवार अपने विवादित बयान और कामों को लेकर सुर्ख़ियों में बना रहता है लेकिन इस बार लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य को बयानबाजी करना भारी पड़ गया. जी हाँ ट्वीटर पर लगातार अपने अंदाज में बात रखने वाली रोहिणी आचार्य को ट्वीटर ने बड़ा झटका दिया है. उन्होंने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के लिए अपशब्द कहे थे, जिसके चलते उन्हें बड़ा झटका लगा है.

जानकारी के लिए बता दें ट्वीटर ने लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के ट्वीटर को लॉक कर दिया है. सुशील मोदी ने रोहिणी आचार्य के बयानबाजी के बाद ट्वीटर से शिकायत की थी और इस बात की जानकारी भी मीडिया से साझा की थी, जिसके बाद ट्वीटर ने एक्शन लेते हुए रोहिणी आचार्य के अकाउंट को लॉक कर दिया है. दरअसल तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी बंगले में कोविड सेंटर बनाया था और फिर सरकार पर स्वास्थ्य सेवाओं के चलते निशाना साधना शुरू कर दिया था.

तेजस्वी यादव के इस काम के बाद सुशील मोदी ने उनसे सवाल करते हुए कहा कि सरकारी आवास के बजाय पटना में अर्जित मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनाना चाहिए था, जहाँ गरीबों का मुफ्त में इलाज हो पाता. इसी के साथ उन्होंने तेजस्वी यादव की दो MBBS बहनों पर निशाना साधते हुए कहा था कि तेजस्वी के परिवार में दो बहनें MBBS डॉक्टर हैं, कोरोना काल के दौरान क्या उन्होंने अपनी सेवाएं दी. उनके इन सवालों के बाद रोहिणी आचार्य भड़क उठी और उन्होंने सुशील मोदी को अपशब्द कहने शुरू कर दिए.

गौरतलब है कि रोहिणी ने पलटवार करते हुए लिखा ‘ई हाफ़ पैंट मोदी अपनी सृजन चोरनी/कान कटनी/चावल लुटनी बहन के जैसा समझा है तेजस्वी तेज की बहनों को? #%&% कहीं का अब हमारे नाम पे राजनीति चमकाना चाहता है, मुंह टेढ़वा.’ रोहिणी आचार्य ने आगे लिखा कि ‘आज के बाद से मेरा या मेरी बहनों का नाम लिया ना ये #$%^& तो मुंह थूर देंगे आकर! भाग यहां से राजस्थानी मेंढक. ई सुशील मोदी थेथर है सुधरेगा नहीं जब तक बिहार की बेटियों से थुरायगा नहीं. खबरदार आज के बाद तू या तेरे भोंपू मेरे या मेरी बहनों के बारे में बोले ना तो समझ लेना, जा कर अपनी सो कॉल्ड प्रफ़ेसर बीवी से पूछ लेना कि बेटियों से कैसे बात किया जाता है.’ जिसके बाद अब उन पर ये कार्रवाई हुई है.