'शेरनी' बन विद्या बालन रखेंगी जंगल में कदम, जल्द इस पर रिलीज होगी ये नई फिल्म

शेरनी बन विद्या बालन रखेंगी जंगल में कदम

शेरनी बन विद्या बालन रखेंगी जंगल में कदम

एमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने विद्या बालन(Vidya Balan) की फ़िल्म 'शेरनी' को जून में रिलीज़ करने की घोषणा कर एक बार फिर दर्शकों को जबरदस्त तरीके से एंटरटेन करने का मन बना लिया है। मनोज बाजपेयी(Manoj Bajpayee) की 'द फैमली मैन 2'(The Family Man 2) के अलावा विद्या की फिल्म 'शेरनी'(Sherni) के साथ एमेजॉन एक बार फिर दर्शको को लुभाने वाला है। विद्या की फिल्म 'शकुंतला देवी'(Shakuntala Devi) के यह दूसरी फ़िल्म होगी, जो सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। विद्या की फिल्म 'शकुंतला देवी' को रिलीज हुए लगभग एक साल होने वाला है। जिसके बाद विद्या के फैंस को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। हालांकि अभी इसके रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं हुई है। एमेजॉन प्राइम ने पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है।

शेरनी के निर्देशक अमित मासुरकर है। फिल्म में विद्या के साथ शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे बेहतरीन कलाकार मेन रोल में नज़र आएंगे। विद्या को आप इस फ़िल्म में एक फॉरेस्ट ऑफिसर के रोल में देख पाएंगे। फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में हुई है। विद्या ने एक इंटरव्यू में शेरनी के बारे में बात करते हुए कहा था- 'शकुंतला देवी' जुलाई में रिलीज़ हुई, मगर कोरोना के कारण मेरी अपकमिंग फिल्म 'शेरनी' की रिलीज डेट को लेकर अभी मुझे कोई जानकारी नहीं है। मुझे यह भी नहीं पता कि ये सिनेमाघरों में रिलीज होगी या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। लेकिन कुछ महीनों के बाद, फिल्म निश्चित रूप से रिलीज होगी। 

पिछले साल 'शकुंतला देवी' एमेजॉन प्राइम पर रिलीज़ हुई थी, जो लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी। तब विद्या ने एक मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि 'डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फ़िल्में रिलीज़ करने से प्रेशर कम नहीं होता। वही नर्वसनेस और एक्साइटमेंट फील होता है, जो सिनेमाहॉल की रिलीज़ में होता है। बॉक्स ऑफ़िस बताता है कि कितने लोग गये फ़िल्म देखने गये, कितने लोगों को पसंद आयी। वही प्रतिक्रिया जानने की उत्सुकता ओटीटी पर भी रहती है। हां, बॉक्स ऑफिस फिगर्स का टेंशन नहीं रहता, पर प्रतिक्रिया जानने की उत्सुकता तो रहती है।'

बता दें, इस फिल्म में विद्या के साथ विजय राज भी नजर आने वाले थे लेकिन उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया है। विजय पर फिल्म से जुड़ी एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसके कारण शेरनी की शूटिंग को कुछ समय को लिए रोक दिया गया था। विजय राज को 4 नवंबर को महाराष्ट्र की गोंडिया पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ़्तार कर लिया था। हालांकि गिरफ्तारी कुछ देर बाद ही स्थानीय अदालत से उन्हें ज़मानत मिल गयी थी।