ममता बनर्जी की जीत पर बाबुल सुप्रियो ने किया बधाई देने से इनकार, कहा ये महिला बेईमान और..

अभी आपको मालूम ही होगा कि पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी हार चुकी है और टीएमसी पॉवर में आ चुकी है. ये अपने आप में काफी बड़ी अपडेट है और लोग अधिकतर जो भी है वो इस बात को मान भी चुके है, इसके बाद में ममता बनर्जी को जगह जगह से बधाई और शुभकामनाएं दे रहे है और कह रहे है चलो जनता का आदेश है तो सर माथे पर, लेकिन सबसे ज्यादा गुस्से में इन दिनों बाबुल सुप्रियो है जो बीजेपी के काफी बड़े नेता है और बंगाल में लम्बे समय तक उनका काम यही हेंडल भी कर रहे थे.

बाबुल सुप्रियो ने किया बधाई देने से इनकार, कहा ये बंगाल वालो की ऐतिहासिक गलती
अभी पश्चिम बंगाल में जो कुछ भी हुआ है उसके बाद में भाजपा के दिग्गज नेता बाबुल सुप्रियो ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी जिसमे वो कहते है कि न तो मैं ममता बनर्जी को कोई बधाई देने वाला हूँ और न ही शुभकामना. हाँ मैं जनता के फैसले का सम्मान करता हूँ लेकिन इस बार बंगाल की जनता ने एक बड़ी और ऐतिहासिक गलती कर दी है.

इस भष्ट, असक्षम और बेईमान सरकार और इस क्रूर औरत को चुनकर के लोगो ने गलती की है. हाँ मैं एक क़ानून का पालन करने वाला नागरिक हूँ और जो भी फैसला जनता ने किया है उसको स्वीकार करता हूँ. बादमे उन्होंने इस बयान को डिलीट कर दिया था लेकिन तब तक ये काफी अधिक वायरल हो चुका था. कई लोग जो बीजेपी के समर्थक है वो बहुत ही अधिक तेजी के साथ में इसको सपोर्ट कर रहे है जबकि विपक्षी इसे ठीक नही बता रहे है.

अब ऐसे में आगे चलकर के क्या होगा ये तो देखने वाली ही बात होगी क्योंकि कोई भी कुछ समझ नही पा रहा है कि आगे चलकर के क्या कुछ होगा और किस तरह से इसके परिणाम देखने में आने वाले है.