आजम खान की सेहत को लेकर मेदांता अस्पताल ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, जानिए कैसा है हाल

सीतापुर जेल में बंद पूर्व मंत्री और सपा सांसद आजम खान की अभी हाल ही में कुछ दिन पहले कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद से ही उनका इलाज चल रहा था. रविवार को जेल में अचानक से उनकी तबियत बिगड़ने के बाद 9 मई को लखनऊ के मेदांता में भर्ती करवाया गया था. मेदांता अस्पताल में आजम खान की हालत नाजुक बनी हुई थी लेकिन अब उनकी सेहत को लेकर अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन जारी की है.

जानकारी के लिए बता दें कई दिनों से लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती चल रहे आज़म खान की सेहत को लेकर अस्पताल ने बड़ा अपडेट जारी किया है. जी हाँ अब आज़म खान की तबियत में सुधार हो रहा है और अब उन्हें कम ऑक्सीजन की ज़रूरत पड़ रही है.

दरअसल आज़म खान को पहले बहुत ऑक्सीजन की ज़रूरत पड़ रही थी लेकिन अब उनकी हालत में सुधार हो रहा है. रविवार को मेदांता के निदेशक डॉ. राकेश कपूर की तरफ़ से जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि रविवार को भी सपा सांसद गंभीर कोविड इन्फ़ेक्शन के कारण ICU में रखा गया है.

ग़ौरतलब है कि मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि शनिवार के अपेक्षा अब उनको कम ऑक्सीजन की ज़रूरत पड़ रही है. अब उनकी तबियत संतोषजनक है. एक बड़ी टीम के अंतर्गत आज़म खान का इलाज चल रहा है.