अभिनेता सोनू सूद ने फिर दिखाई अपनी दरियादिली, मरीज को झाँसी से हैदराबाद कराया एयरलिफ्ट

देश में जबसे कोरोना का कहर बरसा है तभी से ही स्थिति ख़राब हो गयी है. हालात पिछले साल के मुकाबले इस साल काफी गंभीर हो गए है. वही जानकारी के लिए पता दें कि कोरोना काल में लोगो के मसीहा बन कर आये अभिनेता सोनू सूद ने लाखो लोगो की मदद की और अभी भी मदद का सिलसिला जारी है.

इन्ही सब बातों के बीच सोनू सूद ने एक बार फिर से अपनी दरियादिली दिखाई है. जानकारी के लिए बता दें कि सोनू ने एक मरीज की गंभीर हालत देखते हुए उसे झांसी से सीधा हैदराबाद एयरलिफ्ट करवा दिया. दरअसल झांसी के रहने वाले कैलाश अग्रवाल काफी गंभीर रूप बीमार थे और उन्हें डॉक्टर्स ने किसी बेहतरीन अस्पताल में इलाज कराने की सलाह दी थी और इसी वजह से उनका परिवार मदद के लिए सोनू सूद से भी गुहार लगा बैठा और जैसे ही सोनू की टीम ने मरीज के बारे में सारी जानकारी मिली तो उन्होंने भी अस्पताल खोजना शुरू कर दिया.

जिसके बाद उन्हें एयरलिफ्ट के जरिये हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहाँ पर उनका इलाज चल रहा है और मिली जानकारी के मुताबिक फ़िलहाल मरीज की हालात स्थित है. जाहिर है कि सोनू सूद कोरोना काल से ही लोगो की लगातार मदद कर रहे है और इसी वजह से अब उनकी पहचान लोगो के बीच एक अभिनेता से ज्यादा मसीहा के रूप में बन चुकी है.