म’र्डर केस में फंसे पहलवान सुशील कुमार ने किया सनसनीखेज खुलासा, कही ये बात

देश के लिए ओलंपिक मैडल जीत कर दुनिया भर में नाम कमाने वाले पहलवान सुशील कुमार ने अपने नाम की धज्जियाँ उड़ा ली है. दरअसल जूनियर नैशनल चैंपियर सागर धनखड़ की ह’त्या के मामले में आरोपी सुशील कुमार को गि’रफ्तार करने के बाद कल दिल्ली के एक कोर्ट में पेश किया गया था जहाँ से कोर्ट ने उसे 6 दिनों के रिमांड पर भेज दिया है.

पता हो कि सुशील कुमार कई दिनों से फरार चल रहा था और उसके ऊपर एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था. जिसके बाद अब इस मामले में एक बड़ी चौकाने वाली जानकारी सामने आ रही है. जानकारी के लिए बता दें कि सुशील को जिस स्कूटी के साथ पकड़ा गया था उसे सीज कर दिया गया है. इतना ही नहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुशील कुमार वेस्ट दिल्ली के हरि नगर में रहने वाली एक लड़की के घर गया और उस लड़की से स्कूटी ली.

वही स्कूटी लेने के बाद सुशील उसी पर सवार होकर अजय नाम के शख्स के साथ किसी से पैसे लेने जा रहा था. हालाँकि इस मामले में जब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सुशील से पूछा तो उसने कहा कि इस केस में इस लड़की का कोई लेना देना नहीं है और वो एक स्टूडेंट है. हालाँकि सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक वो लड़की भी स्पोर्ट्स से जुड़ी हुई है. इसके अलावा सुशील कुमार डोंगल के जरिए इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहा था और अपने करीबियों से लगातार संपर्क में था. ताकि पुलिस उस तक न पहुंचे. वही इस मामले की जांच जारी है और जल्द ही इस केस की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी जा सकती है.