करीना कपूर और सोहा अली खान की अनसीन फोटो देख यूजर ने पूछा 'सैफ कहां हैं', तो बहन सबा अली खान ने दिया ये जवाब

करीना कपूर और सोहा अली खान की अनसीन फोटो 

करीना कपूर और सोहा अली खान की अनसीन फोटो 

सैफ अली खान(Saif Ali Khan) की बहन सबा पटौदी(Saba Pataudi) लाइम लाइट से काफी दूर रहती है। हालांकी वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अक्सर परिवार की कुछ पर्सनल फोटोज शेयर करती रहती है। सबा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से भाभी करीना कपूर और बहन सोहा अली खान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। सबा ने इस अनसीन तस्वीर को अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस तस्वीर में करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) और सोहा अली खान(Soha Ali Khan) ब्लैक एंड व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। तो वहीं सबा ब्लैक प्रिंटेड गाउन में नजर आ रही हैं। फोटो में उनके साथ सोहा अली खान की बेटी इनाया खेमू को भी देखा जा सकता है।

इस फोटो को पोस्ट करते हुए सबा लिखती हैं,- 'उस समय का एक पल, पता नहीं यह फोटो अभी तक कहां थी, छुपा हुआ खजाना।' इस फोटो पर उन्हें ढ़ेरो लाइक मिले है। उनकी इस फोटो पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने कॉमेंट कर पूछा कि, 'सैफ कहां है?' जिस का जवाब देते हुए सबा ने लिखा कि 'शायद केक परोस रहे हो या फिर तैमूर के साथ हो। सभी का एक साथ होना मुश्किल होता है, उसके साथ मुझे फोटो बाद में मिली।'

दरअसल यह फोटो तैमूर के तीसरे जन्मदिन की है। और यह पहली बार नहीं है जब सबा ने कोई ऐसी फोटो शेयर की हो। इससे पहले भी वो कई बार अपने और परिवार के सभी सदस्यों की थ्रोबैक फोटो शेयर कर चुकी हैं। और अभी हाल ही में मदर्स डे के मौके पर भी सबा ने कुछ ऐसी ही खास फोटो शेयर की थी। बता दें कि सैफ अली खान की बहन सबा पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं और अपने पूरे परिवार के बेहद करीब भी रहती है।