पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को किया कॉल, कोरोना को लेकर तारीफ में कही ये बात

देश में कोरोना का क़हर थमने का नाम नही ले रहा है. किसी ने सोचा भी नही होगा कि देश में कोरोना की दूसरी लहर आएगी और जमकर तबाही मचाएगी. हर दिन कोरोना के नए मामले एक नया रिकॉर्ड बना रहे हैं. पूरे देश में प्रतिदिन चार लाख से भी ज़्यादा तक मामले सामने आ रहे हैं और हज़ारों लोग अपनी जान दे रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें पूरे देश में सबसे ज़्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं. कई राज्यों ने तो कोरोना को क़ाबू में करने के लिए लॉकडाउन भी लगा दिया है तो कई जगह वीकेंड लॉकडाउन चल रहा है. इसी बीच PM मोदी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को फ़ोन किया.

PM मोदी ने उद्धव ठाकरे से बातचीत करके कोरोना की स्थिति पर चर्चा की. इतना ही नही PM मोदी ने कोरोना को लेकर किए गये काम के चलते उद्धव की तारीफ़ भी की. महाराष्ट्र के CMO के अनुसार कहा गया कि PM मोदी ने ठाकरे से कहा कि महाराष्ट्र दूसरी लहर के ख़िलाफ़ अच्छे से लड़ाई लड़ रहा है.

ग़ौरतलब है कि PM मोदी से बातचीत के दौरान उद्धव ने महाराष्ट्र के लिए अधिक ऑक्सीजन स्ट्रेंथ के लिए अनुरोध किया. साथ ही कहा कि कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ाई में उपायों के बारे में भी बताया जाए. CMO ने बताया कि ‘पीएम और केंद्र सरकार शुरू से ही महाराष्ट्र को कोरोना युद्ध में मार्गदर्शन कर रहे हैं और राज्य सरकार ने भी केंद्र के मार्गदर्शन के अनुरूप अच्छा काम किया। सीएम ने पीएम को इसलिए भी धन्यवाद दिया कि उन्होंने महाराष्ट्र के कुछ सुझावों को स्वीकार किया.’