सलमान खान की राधे हुई रिलीज, आखिर क्यों दबंग खान ईद पर ही करते है अपनी हर फिल्म रिलीज

सलमान खान की राधे हुई रिलीज, आखिर क्यों दबंग खान ईद पर ही करते है अपनी हर फिल्म रिलीज

सलमान खान की राधे हुई रिलीज, आखिर क्यों दबंग खान ईद पर ही करते है अपनी हर फिल्म रिलीज

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान(Salman Khan) की बहुचर्चित फिल्म 'राधे'(Radhe) आज यानि की 13 मई को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी(Disha Patani), रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) और जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) लीड रोल में है। सलमान खान की बाकि फिल्मों की तरह ही इस फिल्म को भी ईद पर  रिलीज किया गया है। दरअसल सल्लू भाई अपनी लगभग हर फिल्म ईद पर ही रिलीज करते है। उनकी फिल्में फैंस के लिए सलमान की तरफ से ईदी होती है। तो हम आपको बताते है कि आखिर क्यों बॉलीवुड के भाईजान अपनी ज्यादातर फिल्में ईद के मौके पर ही रिलीज करते है।

जैसे कि शाहरुख खान(Shahrukh Khan) अपनी किसी भी बड़ी मूवी रिलीज के लिए दीपावली के मौके को रिजर्व रखते है तो आमिर खान(Aamir Khan) को अपनी फिल्म रिलीज के लिए क्रिसमस का इंतजार रहता है। ठीक वैसे ही सलमान खान अपनी हर फिल्म रिलीज के लिए ईद के मौके का इंतजार करते है। दरअसल सलमान खान की ईद पर रिलीज हुई सभी फिल्में बड़ी हिट साबित होती है। फिल्म वांटेड से शुरू हुए इस सिलसिले की लिस्ट में 'दबंग', 'बजरंगी भाईजान', 'वांटेड' और 'सुलतान' जैसी कई बड़ी फिल्में शामिल है। तो हम यह कह सकते है कि ईद का त्यौहार सलमान खान के लिए बेहद लकी है और शायद यही वजह है कि सलमान को अपनी हर रिलीज के लिए ईद का इंतेजार रहता है।

बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'राधे' आज थिएटर्स के साथ सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई है। सलमान ने अपने फैंस को ईद का तोहफा दे दिया है। भाईजान ने फैंस को किए कमिटमेंट को पूरा किया है। फिल्म में पुलिसवाला बन सलमान खान गुंडो को धूल चटाते नजर आ रहे हैं। ईद के मौके पर और कोरोना महामारी की इस मुश्किल घड़ी में सलमान खान की यह फिल्म लोगों के लिए अच्छा सोर्स ऑफ एंटरटेनमेंट साबित हो सकती है।