अमिताभ बच्चन ने खुद को क्यों बताया लापरवाह, इस घटना के कारण गुस्से में हैं एक्टर

अमिताभ बच्चन ने खुद को क्यों बताया लापरवाह, इस घटना के कारण गुस्से में हैं एक्टर

अमिताभ बच्चन ने खुद को क्यों बताया लापरवाह, इस घटना के कारण गुस्से में हैं एक्टर

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपनी फिल्मों के साथ- साथ अपनी निजी जिंदगी की बातें भी अपने प्रशंसको के साथ शेयर करते रहते हैं। कई बार वह अपने पिता हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) से मिली सीख भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इतना ही नहीं बिग बी अपने बाबूजी की कविताओं के माध्यम से काफी बार लोगो तक सकारात्मक विचार भी पहुंचाते हैं।

अब सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सदी के महानायक ने बताया कि उन्हें बहुत गुस्सा आ रहा है। अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग लिखा, 'बाबूजी की ऑटोबायोग्राफी में कई कविताओं के रेफरेंस हैं, लेकिन जब उन्‍हें ढूंढ़ रहा हूं तो उनके हाथ से लिखी यह कविताएं नहीं मिल रही हैं। बहुत गुस्सा आ रहा है कि बीते दिनों घर में कुछ बदलाव किए गए हैं , जिसके कारण मुझे पिता जी की कविताएं नहीं मिल रही हैं। वह उनकी ऑटोबायोग्राफी का ही हिस्सा हैं।' आगे सीनियर बच्चन ब्लॉग में लिखते हैं, 'मुझे बिल्कुल भी एहसास नहीं था कि यह घटना मुझे इतना परेशान देगी। यह एक लापरवाही है। आपने किसी चीज को एक जगह रख दिया है और जब आप वापस से उसे ढूंढ़ने जा रहे हैं तो मिल नहीं रही है या आप भूल गए हैं।'



सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का लिखा यह ब्लॉग वायरल हो रहा है। बता दें कि अमिताभ ने हाल ही में अपने घर का रेनोवेशन करवाया हैं। जिसके बाद उन्हें अपने पिता के हाथों से लिखी कविताएं नहीं मिली जिस पर उन्हें बहुत गुस्सा आ रहा हैं।

फिल्मों की बात करें तो इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'मेयडे', और 'पाइपलाइन' में देखें जाएंगे। वहीं टीवी पर अमिताभ बच्चन बहुत जल्द 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 13 में भी नजर आने वालें हैं।