आम्रपाली दुबे बचपन में ही दे बैठी थी किसी को अपना दिल, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा कि टूट गया भोजपुरी एक्ट्रेस का सपना

आम्रपाली दुबे बचपन में ही दे बैठी थी किसी को अपना दिल

आम्रपाली दुबे बचपन में ही दे बैठी थी किसी को अपना दिल

भोजपुरी सिनेमा जगत की हॉट एंड बोल्ड अदाकारा आम्रपाली दुबे(Aamrpali Dubey) के लाखों चाहने वाले है। भोजपुरी इंडस्ट्री की आम्रपाली दुबे के दीवानों की आज कमी नहीं हैं। भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर दिनेश लाल यादव(Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ के साथ उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। दोनो की जोड़ी को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है। खबरें तो ऐसी भी हैं कि दोनो एक-दूसरे को डेट कर रहें है। पर क्या आप जानते है कि निरहुआ(Nirahua) की यह एक्ट्रेस किसी को अपना दिल बचपन में ही दे बैठी थी।

दरअसल अपने इंटरव्यू में आम्रपाली दुबे ने बताया था कि वह अपने क्लासमेट के साथ शादी करना चाहती थी लेकिन बाद में उनका दिल टूट गया। एक्ट्रेस ने उस इंटरव्यू के दौरान अपने स्कूल के दिनो का एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने कहा, 'मुंबई की बारिश को लोग बहुत रोमांटिक बोलते है, लोग कहते है कि यहां कि बारिश में उन्हें प्यार हो जाता है लेकिन मुझे यह बारिश बहुत ही ज्यादा घटिया लगती हैं।'  इसके बाद आम्रपाली ने अपनी स्कूल से जुड़ी एक याद का ज़िक्र किया। आम्रपाली दुबे ने कहा 'स्कूल के समय में, मै एक लड़के को बहुत पसंद करती थी, मै उसका नाम नहीं लूंगी क्योंकि वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त हैं। हम एक साल तक सेम क्लास में थे और उसी साल वह मुझे बहुत पसंद आ गया था। मै सोचती भी थी कि मै उसी से शादी भी करूंगी। उस समय में 4 स्टैंडर्ड में पढ़ती थी। गर्मियों की छुट्टियों में मै अपने मामा के घर चली गयी। लेकिन जब मेरा वहां से आकर पांचवी कक्षा मे एडमीशन हुआ तो वह लड़का मेरी क्लास में नहीं था। हमारा डिवीजन बदल गया था। उस समय मुझे बहुत अकेला लगता था। खासकर बारिश के समय मुझे ज्यादा अकेलापन महसूस होता था।'

शादी के बारें में आम्रपाली दुबे का कहना है कि वह लव मैरिज करना ही पसंद करेंगी। उन्होंने ने बताया, 'मुझे दूल्हे में बस एक खूबी चाहिए ईमानदारी।' आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि 'क्या वह रिलेशनशिप मे है या नहीं।' जिसके जवाब में उन्होंने कहा, 'हां मै हूं।' लेकिन उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। लोग उनके इस जवाब को सुनकर हैरान हो गए थे।