मीका सिंह ने केआरके को दिया करारा जवाब, बोले- 'मैं तुम्हारा डैडी हूं, अनुराग कश्यप या करण जौहर नहीं'

नहीं थम रहा हैं केआरके और मीका सिंह के बीच विवादों का सिलसिला

नहीं थम रहा हैं केआरके और मीका सिंह के बीच विवादों का सिलसिला

केआरके (KRK) यानि कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) को सलमान खान (Salman Khan) से पंगा लेना काफी महंगा पड़ा हैं। दरअसल कुछ दिनो पहले केआरके ने सलमान खान की फिल्म 'राधे' (Radhe) का रिव्यु करते हुए भाईजान की बुराई की थी। जिसके बाद बॉलिवुड के दबंग खान ने उन पर मानहानी का केस कर दिया। इस से बौखला कर केआरके ने सोशल मीडिया पर सलमान खान को लेकर कुछ आड़े-टेढ़े कॉमेंट किये। इतना ही नहीं केआरके सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) पर भी निशाना साधने की कोशिश की थी। जिस पर सिंगर मीका सिंह ने उन्हें करारा जवाब दिया हैं।

बता दें कि सलमान खान को बहुत कुछ बोलने के बाद केआरके ने 27 मई को एक ट्वीट किया। जिसमें केआरके ने लिखा- 'कल मैं एक लुक्खे सिंगर का भी रिव्यू करूंगा, जो नाक से गाना गाता है।' एक ओर जहां मीका ने ट्विटर पर केआरके को जवाब देते हुए लिखा- 'हाहाहाहा बेटा तुम कौन हो? ये तुम्हारे पापाजी हैं। हम नाक से गाकर नाक में दम करते हैं। लव यू माई बेबी।' वहीं दूसरी ओर मीका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियों में मीका ने कहा, 'केआरके पर केस कर सलमान भाई ने बहुत अच्छा किया है। मैं सलमान भाई से नाराज हूं कि उन्होंने इतनी देर से ये फैसला लिया। आप फिल्म के बारे में जरूर बोलो लेकिन पर्सनल अटैक मत करो, ये बिल्कुल मेरा पड़ोसी है, जहां पर मेरा स्टूडियो है। अगर मेरे बारे में कभी भी कुछ भी गलत बोलेगा तो केस वेस तो नहीं होगा सीधा झापड़ होगा।'

ट्विटर पर बिना नाम लिये केआरके ने मीका पर और भी कई वार किये जिस पर सिंगर की तरफ से भी इसी तरह के कई जवाब आए हैं। अब मीका ने ट्वीटर पर पंजाबी में एक और ट्वीट किया हैं। मीका सिंह ने लिखा, 'ये केवल बॉलीवुड के डीसेंट लोगो के साथ ही पंगे लेता हैं। पर बाप से नहीं लेगा। प्लीज मेरे बेटे को बोलो मुझे अनब्लॉक करे प्लीज.. मैं करण जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूं… मैं इसका पापा हूं।' बता दें कि केआरके ने सिंगर मीका सिंह को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया हैं।