कोरोना की दूसरी लहर से मचे हाहाकार के बीच इस राज्य में फिर बढ़ा एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से पाँव पसारती जा रही है और हर दिन लाखों की संख्या में लोग इस वायरस से संक्रमित हो रहे हैं और सैंकड़ों लोग अपनी जान दे रहे हैं. ऐसा कोई दिन नहीं जा रहा था जब तीन लाख से ज्यादा मामले सामने न आ रहे थे लेकिन पिछले 24 घंटे में सभी रिकॉर्ड टूट गये और ये आंकड़ा 4 लाख पार कर गया. महाराष्ट्र के बाद देश की राजधानी दिल्ली और लखनऊ के हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते सीएम केजरीवाल ने पिछले 2 हफ़्तों से लॉकडाउन लगा रखा है. वहीँ हालात अब भी नहीं सुधर रहे हैं. इसी बीच दिल्ली से एक और बड़ी खबर आ रही है जिसे जानने के बाद कई लोगों को बड़ा झटका लग सकता है. जी हाँ अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके एक बार फिर बड़ा ऐलान कर दिया है.

दरअसल देश में जारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते सीएम केजरीवाल ने एक सप्ताह के लिए और लॉकडाउन बढ़ा दिया है. सीएम केजरीवाल ने खुद इसकी जानकारी ट्वीट करते हुए दी है. कोरोना के संक्रमण के साथ लोगों का ऑक्सीजन लेवल डाउन हो रहा है और उनकी जान जा रही हैं. पीएम मोदी ने खुद मोर्चा संभाला हुआ है और एक के बाद एक बड़ा फैसला ले रहे हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली में पिछले कई दिनों से हर दिन 300 से ज्यादा लोगों की जान कोरोना के चलते जा रही हैं. जिसके बाद ही केजरीवाल ने एक सप्ताह लॉकडाउन को और आगे बढ़ाने का फैसला किया है.