सेक्सुअल हरस्मेंट में जेल जा चुके शाइनी आहूजा को अब नहीं मिल रहा कहीं काम, मेड ने लगाया था रेप का आरोप

शाइनी आहूजा को अब नहीं मिल रहा कहीं काम, मेड ने लगाया था रेप का आरोप

शाइनी आहूजा को अब नहीं मिल रहा कहीं काम, मेड ने लगाया था रेप का आरोप

'गैंगस्टर', 'वो लम्हे', 'लाइफ इन ए मेट्रो' जैसी हिट फिल्में देने वाले शाइनी आहूजा  (Shiney Ahuja) को तो आप सभी जानते ही होंगे। एक्टर शाइनी आहूजा ने अपनी पहली ही फिल्म 'हजारों ख्वाहिशों ऐसी' से लोगो को अपना दिवाना बना दिया था। शाइनी ने अभी बॉलीवुड में कदम जमाए ही थे कि उनका बुरा वक्त शुरू हो गया। शाइनी ने एक ऐसी गलती कर दी जिसने उनके पूरे करियर को तबाह करके रख दिया है। शाइनी पर उनकी ही नौकरानी ने रेप का आरोप लगाया जिसके बाद उनके करियर का ग्राफ नीचे जाने लगा।

शाइनी आहूजा की मेड ने साल 2009 में उन पर बलात्कार के आरोप लगाए थे। जिसके बाद उन्हें 14 जून 2009 को गिरफ्तार कर लिया गया था हालांकि तीन महीने बाद उन्हें जमानत मिल गई थी। इस मामले के सामने आने के बाद शाइनी से इंडस्ट्री में सभी ने मुंह मोड़ लिया। साल 2011 में शाइनी को रेप के आरोप में 7 साल की सजा सुना दी गई। इसके साथ ही उन पर 3 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था। जिसके बाद शाइनी ने हाईकोर्ट में अपील की थी और उन्हें बेल पर रिहा कर दिया गया था। शाइनी ने अपनी सफाई में कहा था कि यह रेप नहीं है दोनों की रजामंदी से हुआ था। रेप का आरोप लगाने वाली महिला भी बाद में अपने बयान से पलट गई थी। बाद मे मेड ने बताया था कि उसने उस महिला के कहने पर शिकायत दर्ज कराई थी जिसने उसे एक्टर के घर काम पर लगवाया था। नौकरानी पर भी गलत आरोप लगाने की वजह से केस दायर कर दिया गया था।

रेप केस में सजा होने के बाद बॉलीवुड के लगभग सभी प्रोड्यूसर्स ने एक्टर से दूरी बना ली। कोई भी उनके साथ काम करने को तैयार नहीं है। आखिरी बार शाइनी अनीज बाजमी की 2015 में रिलीज हुई फिल्म वेलकम बैक में नजर आए थे मगर उनका रोल इतना छोटा था कि उन्हें पहचान पाना तक मुश्किल था।