बीजेपी का केजरीवाल बड़ा हमला, बताया दिल्ली सरकार ने अब तक विज्ञापनों पर खर्च किये इतने करोड़ लेकिन नहीं बनाया अस्पताल

कोरोना को लेकर देश में हाहाकार मचा हुआ है. भारत में कोरोना की दूसरी लहर इस कद्र अपना क़हर बरपाएगी ऐसा किसी ने सोचा नही होगा. हर दिन कोरोना के तीन लाख से ज़्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं और हज़ारों लोग अपनी जान दे रहे हैं. वहीं दिल्ली में कोरोना के चलते फेल हो रहे केजरीवाल केंद्र सरकार को ज़िम्मेदार ठहरा देते हैं.

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली में स्वास्थ्य सेवाओं के चलते लोगों के निशाने पर आ रहे हैं तो वो केंद्र सरकार को ज़िम्मेदार ठहरा देते हैं. अब इसी बीच भाजपा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए बड़ा हमला बोला है. भाजपा का कहना है कि केजरीवाल सरकार लोगों को गुमराह कर रही है और प्रचार में करोड़ों रुपए खर्च कर रही है.

बीजेपी ने कहा है कि केजरीवाल अपनी जिम्मेदारियों से भागकर लोगों को केंद्र सरकार के भरोसे छोड़ रहें हैं. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने वर्चूअल प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करते हुए सूचना अधिकार का हवाला देते हुए बड़ी जानकारी दी.

ग़ौरतलब है कि संबित पात्रा ने कहा है कि केजरीवाल सरकार ने साल 2015 से अब तक विज्ञापनों पर 805 करोड़ रुपए खर्च किए हैं लेकिन राजधानी दिल्ली में उन्होंने अभी तक एक भी नया अस्पताल नही बनवाया है. उन्होंने कहा केजरीवाल रोज़ाना टीवी पर आते हैं और झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं. पात्रा ने कहा कि “आप विज्ञापन करते रहे और दावे करते रहे कि लॉकडाउन नहीं होगा, ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है और लोगों के घरों में ऑक्सीजन पहुंचाई जाएगी. जब आपको लगा कि चीजें आपके नियंत्रण से बाहर हो गई हैं तब आपने केंद्र पर सवाल उठाने शुरू किए और फिर बाद में अपनी जिम्मेदारियों से किनारा कर लिया.”