कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में बढ़ाया इतने दिनों का लॉकडाउन, लागू रहेंगी पहले जैसी पाबंदियां

कोरोना के कारण देशभर में हाहाकार मचा हुआ है. स्थिति इतनी ज्यादा भयंकर हो गे है कि अब हालातों को संभालना भी मुश्किल होता जा रहा है. वही केंद्र और राज्य सरकारें मिल कर लगातार कोशिशे कर रही है ताकि लोगो की जान को बचाया जा सके और हालातों पर काबू पाया जा सके. वही दिल्ली में कोरोना के कारण हालात और भी ख़राब हो गए है और ऐसे हालातों को देखते हुए अब केजरीवाल सरकार ने एक और फैसला लिया है.

जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली में कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए केजरीवाल सरकार ने एक हफ्ते का लॉकडाउन और बढ़ाने का निर्देश दिया है. बता दें कि दिल्ली में 17 मई को लॉक डाउन समाप्त हो रहा था जिसे अब केजरीवाल सरकार ने एक और हफ्ते के लिए बढ़ा दिया है. वही CM केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में लॉकडाउन का अच्छा असर देखने को मिल रहा है. 26 अप्रैल के बाद से नए मामलों में धीरे-धीरे कमी भी आने लगी है और बीते दो तीन दिनों में संक्रमण की दर में भी कमी आई है.

जाहिर है कि दिल्ली में पहले से अब हालात सुधरने लगे है और इसी वजह से हालातों पर काबू पाने के लिए सरकार ने एक हफ्ते के लिए लॉक डाउन की अवधि को बढ़ा दिया है. ताकि कोरोना की चेन को तोडा जा सके. वही दूसरी तरफ हालातों में सुधार लाया जा सके.