इंदू की जवानी के प्रोड्यूसर रयान स्टीफन का निधन, सदमें मे बॉलीवुड

इंदू की जवानी के प्रोड्यूसर रयान स्टीफन का निधन, सदमें मे बॉलीवुड

इंदू की जवानी के प्रोड्यूसर रयान स्टीफन का निधन, सदमें मे बॉलीवुड

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने भारत में न जाने कितनी जाने ले ली हैं। क्या छोटे क्या बड़े कोई भी इस बिमारी से अछूता नहीं रहा हैं। बॉलीवुड और टीवी के कई सेलेब्स कोरोना वायरस संक्रमित होने पर अपनी जान गंवा चुके हैं। अब फिल्म 'इंदू की जवानी' (Indu Ki Jawani) के प्रोड्यूसर रयान स्टीफन (Ryan Stephen) का कोविड-19 के चलते निधन हो गया हैं। प्रोड्यूसर के निधन से पूरे बॉलीवुड में मातम पसरा हुआ हैं। सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स ने रयान को श्रद्धांजली देते हुए पोस्ट शेयर किये हैं।

ख़बरो के अनुसार कुछ ही दिन पहले रयान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। शनिवार को इलाज के दौरान उन्होंने अपनी अंतिम सांसे ली। रयान के निधन की खबर से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों को झटका लगा हैं। वहीं एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने श्रद्धांजली देते हुए ट्वीट किया, 'ये हम सबके लिए बेहद शॉकिंग है जिन्हें पता था कि आप एक शालीन व्यक्त‍ि हैं। ये सच नहीं हो सकता! मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा मेरे दोस्त रयान। मनोज बाजपेयी के अलावा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, दिया मिर्जा, नेहा धूपिया, कियारा अडवाणी सहित कई सेलेब्स ने पोस्ट शेयर करते हुए रयान को श्रद्धांजली अर्पित की है।

बता दें कि रयान स्टीफन ने मनोरंजन जगत में एक फिल्म मैगजीन के साथ एक क्लब रिपोर्टर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस दौरान उन्होंने शोटाइम और स्टारडस्ट जैसे पब्लिशर्स के साथ काम किया। रयान ने कुछ समय के लिए जिस्म, पाप, रोग और एलओसी जैसी फिल्मों के पीआर का काम भी किया। जिसके बाद रयान स्टीफन ने प्रोडक्शन में कदम रखते हुए करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया था। रयान द्वारा प्रोड्यूस की गई आखिरी फिल्म कियारा आडवाणी स्टारर इंदू की जवानी थी। इसके अलावा उन्होंने कई टैलेंटेड एक्ट्रेसेस को लेकर एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी, जिसका नाम था- देवी। रयान को इस शॉर्ट फिल्म के लिए काफी सराहना मिली थी।