फैन के कायल हुए अक्षय कुमार, ट्वीटर पर वीडियों शेयर कर दी शाबाशी

फैन के कायल हुए अक्षय कुमार, ट्वीटर पर वीडियों शेयर कर दी शाबाशी

फैन के कायल हुए अक्षय कुमार, ट्वीटर पर वीडियों शेयर कर दी शाबाशी

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिटनेस के लिए ही जाने जाते है। फिटनेस फ्रीक अक्षय कुमार हमेशा ही सभी को फिट रहने की सलाह देते रहते है। अक्षय एक ऐसे एक्टर हैं जो लेट नाइट पार्टी में कभी नजर नहीं आते हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर कनेक्टड रहते हैं। हाल ही में एक्टर अपने एक फैन के कायल हो गए हैं।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपने एक फैन की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है। दरअसल, यह फैन ऐक्टर के हैंडस्टेंड वीडियो (Handstand Video) से प्रेरित होकर खुद बहुत प्रैक्टिस के बाद वैसा ही कुछ करने में कामयाब हो पाया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए फैन ने अक्षय कुमार को टैग भी किया है। अक्षय कुमार ने इस वीडियो से खुश होकर अपने फैन को रिप्लाई किया है। अक्षय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने इस फैन की तारीफ की है। अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है- गुड गोइंग अरमान! ये जानकर खुशी हुई कि आप प्रयास करते रहे और ये एक बहुत अच्छा उदाहरण है प्रैक्टिस से परफेक्ट बनने का।

दरअसल अक्षय कुमार के एक फैन अरमान खान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे खिलाड़ी कुमार का फैन उल्टे होकर हाथों के बल चलता दिख रहा है। वीडियो शेयर करते हुए अरमान खान ने लिखा, मेरा पहला हैंडस्टैंड वीडियो साल 2018 में बनाया गया था। जब मैंने पहली बार अक्षय कुमार को हैंडस्टैंड करते देखा था। मैंने दिन रात सीख कर आखिरकार कई दिनों बाद यह नया वीडियो बनाया। इस वीडियो को शेयर करते हुए फैन ने खिलाड़ी कुमार को टैग किया है।