ममता बनर्जी की हालत खराब कर देने वाला ये बंगाल का नया हीरो आखिर कौन है

अभी आपको मालूम ही होगा कि अभी के लिए पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से टीएमसी की सरकार बन चुकी है और कही न कही वो फिर से सत्ता में वापसी कर चुकी है, लेकिन अभी जो हालात हुए है या फिर कहे बने है उसके बाद में एक व्यक्ति का नाम काफी अधिक जोर शोर के साथ में उठ रहा है जिसके कारण से इस चुनाव में ममता बनर्जी की हालत इतनी बुरी हो चुकी है जिसकी कल्पना शायद कोई कर ही नही सकता है. चलिए इस बारे में थोडा सा जान लेते है.

बंगाल के नए हीरो शुभेंदु अधिकारी, ममता को चुनाव में भी हराया और टीएमसी की जड़े खोद डाली
कभी एक समय में शुभेंदु अधिकारी टीएमसी के ही काफी बड़े नेता हुआ करते थे. वो लोकसभा के सदस्य भी रहे और ममता के केबिनेट में मंत्री भी रहे, मगर पिछले कुछ समय से ममता बनर्जी ने जिस तरह से पार्टी पर एक छत्र राज जमा लिया था वो उनसे सहन नही हुआ और वो अलग हो गये. इसके बाद में वो न सिर्फ बीजेपी में गये बल्कि हजारो की संख्या में अपने पीछे पीछे कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी भाजपा से जोड़ा.

ये लोग कभी टीएमसी के लोग हुआ करते थे लेकिन अब बीजेपी में आ चुके है और बात यही पर नही रूकती है शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी के साथ में सीधे नंदीग्राम सीट पर टक्कर ली और हालत ये हुई कि ममता बनर्जी जो कभी बंगाल में सबसे बड़ी विजेता मानी जाती थी वो अपनी खुदकी एमएलए सीट तक नही बचा सकी और ये अपने आप में एक मुख्यमंत्री रही नेता के लिए अपमान जैसी बात थी कि वो कभी अपने नीचे रहे नेता से ही हार गयी.

ऐसे में आज शुभेंदु अधिकारी को बंगाल के एक नए भविष्य के रूप में देखा जा रहा है जो अपने आप में अपनी नयी लोकप्रियता को भुना रहे है और आने वाले वक्त में उनका नाम और रूतबा और भी अधिक बड़े और विशाल स्तर पर देखने में आ सकता है.