सागर धनखड़ म’र्डर के’स में फंसे पहलवान सुशील कुमार ने किये कई बड़े खुलासे

देश के लिए ओलंपिक मैडल जीत कर दुनिया भर में नाम कमाने वाले पहलवान सुशील कुमार ने अपने नाम की धज्जि’याँ उड़ा ली है. दरअसल जूनियर नैशनल चैंपियर सागर धनखड़ की ह’त्या के मामले में आरो’पी सुशील कुमार को गि’रफ्तार करने के बाद कल दिल्ली के एक कोर्ट में पेश किया गया था जहाँ से कोर्ट ने उसे 6 दिनों के रिमां’ड पर भेज दिया है.

वही अब दिल्ली पुलिस की टीम उनसे पूछताछ कर रही है. जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली पुलिस की क्रा’इम ब्रांच ने सोमवार को सुशील कुमार और उसके साथी अजय से करीब 4 घंटे पूछताछ की थी. इस दौरान पुलिस ने दोनों के बयानों को क्रॉ’स चेक भी किया. पता हो कि दोनों दिल्ली के मॉडल टाउन थाने में पुलिस रिमां’ड पर हैं. वही सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि सुशील कुमार को आम अपरा’धियों की तरह ही लॉ’क अप में बंद किया गया है.

वही लॉ’क अप में जाते ही सुशील कुमार फूट-फूटकर रोने लगा. इसके अलावा पूछताछ के दौरान भी सुशील कुमार की आंखों से आंसू छलके. इसके अलावा पूछताछ के दौरान सुशील कुमार ने बताया कि वह सागर धनखड़ को सिर्फ डराना चाहता था और इसलिए पिटाई की और डराने के लिए ही हथि’यार लेकर गया था. इतना ही नहीं इस दौरान पुलिस सुशील को लेकर क्राइ’म सीन पर भी गयी और दुबारा से क्रा’इम सीन को रीक्रि’एट भी किया. जाहिर है कि हलवान सागर धनखड़ की ह’त्या का आ’रोप सुशील कुमार और उसके कुछ दोस्तों पर लगा है जिस वजह से सुशील कुमार की परेशानी बढ़ गयी है साथ ही मेहनत से कमाया नाम भी मिट्टी में मिल गया है.