कोरोना से एक्टर राहुल वोहरा का निधन, मौत से पहले लिखी ये भावुक पोस्ट

कोरोना वायरस से एक्टर राहुल वोहरा का निधन हो गया है। लेकिन कोरोना से मौत से पहले उनका वीडियो और सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रही है। जिसमें राहुल वोहरा ने अस्पताल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राहुल वोहरा ने मौत से पहले कहा कि अगर उन्हें बेहतर इलाज मिलता तो उनकी जान बच सकती थी।

35 वर्षीय यूट्यूबर राहुल वोहरा की शनिवार को मौत हो गई। मौत से पहले राहुल वोहरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की। इसके बाद उनकी पत्नी ने एक वीडियो भी उनका साझा किया है। राहुल वोहरा ने फेसबुक पर पोस्ट में लिखा कि मुझे यदि अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी शायद बच जाता।

इस दौरान राहुल वोहरा ने बताया कि उनकी उम्र 35 साल है और राजीव गांधी सुपर स्पेशियलटी अस्पताल, दिल्ली के बेड नंबर 6554 पर भर्ती थे। इस दौरान राहुल वोहरा ने कहा कि जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं।


पत्नी ने वीडियो किया शेयर

राहुल वोहरा की पत्नी ने उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें स्वास्थ्य सुविधाएं की राहुल वोहरा पोल खोल रहे हैं। राहुल वोहरा ने कहा कि देखिए ऑक्सीजन पाइप से ऑक्सीजन नहीं आ रही है। जिसकी वजह से वो सांस भी नहीं ले पा रहे हैं। उनकी पत्नी की पोस्ट को हजारों की संख्या में लोग शेयर कर चुके हैं। actor rahul vohra emotional before death covid 19