कांग्रेस सांसद राजीव सातव का निधन, पीएम मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने जताया शोक

देश में कोरोना की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा रख है हर दिन लाखो की संख्या में संक्रमित मामले सामने आ रहे है. वही दूसरी तरफ मरने वालों का आंकड़ा भी अब बढ़ता जा रहा है. इतना ही नहीं कोरोना की वजह से अभी तक कई नेताओं की भी जान जा चुकी है. इसी बीच कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है. जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस सांसद राजीव सातव का 46 साल की उम्र में रविवार को निधन हो गया. बता दें कि वे कोरोना से पीड़ित थे और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहाँ पर वो रिकवर कर रहे थे. लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई. उन्हें वेंटिंलेटर पर रखा गया था. जिसके बाद उन्होंने आज यानी रविवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

इस दौरान उनके निधन पर पीएम मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने शोक जताया है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि “संसद में मेरे दोस्त राजीव सातव जी के गुजर जाने से मैं व्यथित हूं. वो उभरते हुए नेता थे जिनमें कई क्षमताएं थीं. उनके परिवार, दोस्त और समर्थकों के प्रति मैं संवेदनाएं व्यक्त करता हूं.”

वही राहुल गाँधी ने ट्वीट कर लिखा कि “मुझे अपने दोस्त राजीव सातव को खोने का दुख है. वो विशाल क्षमता वाले नेता थे, जिन्होंने कांग्रेस के आदर्शों को मूर्त रूप दिया था. ये हम सभी के लिए बहुत बड़ी क्षति है.” जाहिर है कि कोरोना काल में कई नेता इसकी चपेट में आये है और कई लोगो की जान कोरोना की वजह से जा चुकी है.