अभिनेता राहुल वोहरा ने बदइंतजामी के चलते कोरोना से तोड़ा दम, पत्नी ने पति के लिए मांगा इंसाफ, आखिरी पलों का वीडियो हुआ वायरल

यूट्यूबर और अभिनेता का पिछले दिनों दिल्ली के एक अस्पताल में (Coronavirus) कोरोना संक्रमण के चलते इलाज के दौरान निधन हो गया। इसके बाद उनकी पत्नी ने आज सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया। जिसे देखकर हर कोई हैरान है। यह वीडियो वोहरा के अस्पताल में इलाज के दौरान का है। यहां (Actor Rahul Vohra) एक्टर ने मौत से पहले इलाज में हो रही लापरवाही की बात बताई। वहीं अब एक्टर की पत्नी ने कहा कि उसके पति की मौत बदइंतजामी की वजह से हुई है। वहीं अब पत्नी ने पति को इंसाफ दिलाने की लड़ाई शुरू कर दी है।

दरअसल, कोरोना संक्रमित पाये जाने पर एक्टर राहुल वोहरा को दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। यहां उनका इलाज चल रहा था। अस्पताल में हालत बिगड़ने के बाद एक्टर की मौत हो गई। अब उनकी पत्नी ने ज्योति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में राहुल ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए दिख रहे हैं। यहां वो अपने मास्क को दिखाते हुए कहते हैं कि " आज इस मास्क की बहुत कीमत है, बिना इसके मरीज छटपटा जाता है, लेकिन इसमें कोई ऑक्सीजन नहीं आ रही है। नर्स आई थी, मैंने उसको बोला लेकिन वो बस एक बोतल में पानी भरकर चले जाते हैं। इसमें बस पानी आता है, फिर उन्हें आवाज लगाते रहो वो एक-एक मिनट कहकर डेढ़ घंटे बाद आते हैं। तब तक आप को ही मैनेज करना है। इस दौरान राहुल की खराब हालत का अंदाजा उनके बोलने और वीडियो में चेहरे के हाव भाव से ही लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि यहां इनको ये भी नहीं समझ आ रहा है कि पानी की बोतल में पानी कम रखना है और फ्लो को बढ़ाना है। यह वीडियो राहुल की पत्नी ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया।

वीडियो शेयर करते हुए ज्योति ने लिखी ये बात

वहीं अपने पति की आखिरी वीडियो शेयर करते हुए पत्नी ज्योति ने इंसाफ की मांग की है। उन्होंने लिखा कि मेरा राहुल चला गया, लेकिन किसी और का राहुल नहीं जाना चाहिए। कोरोना से अपनी जंग के बीच राहुल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट भी लिखी थी। जो अब जमकर वायरल हो रही है। इसमें उन्होंने कहा था कि मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता, तुम्हारा राहुल वोहरा। राहुल ने दूसरी पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मनीष सिसोदिया को टैग करते हुए लिखा था कि जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा, लेकिन अब हिम्मत हार चुका हूं।