सपना चौधरी ने खेतों में लहराया आंचल, बैकलेस ब्लाउज़ के साथ दिखायी अदाएं, देखें वायरल वीडियो

सपना चौधरी ने खेतों में लहराया आंचल, देंखे वायरल वीडियो

सपना चौधरी ने खेतों में लहराया आंचल, देंखे वायरल वीडियो

हरयाणवी डांस कर लाखो दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी(Sapna Choudhary) का हर अंदाज एकदम जबरदस्त होता है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उनकी फोटोज़ और वीडियोज़ का इंतजार ही करते रहते हैं। चाहें वो सपना के डांसिग मूव्स हों या फिर फोटोशूट में उनके बेहतरीन पोज उनकी हर अदा पर फैंस का दिल आ ही जाता है। कभी अपनी कोई फोटो या कभी अपनी कोई वीडियो शेयर कर सपना सोशल मीडिया सेंसेशन बनी रहती हैं।

हाल ही में सपना का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सपना खेतो में अपनी अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है।

इस वीडियों में सपना ने मल्टी कलर साड़ी के साथ बैकलैस ब्लाउज पहना हुआ है। साड़ी पर सपना का लाइट मेकअप उन्हें और खूबसूरत बना रहा हैं। वीडियों में आप सपना को एक खेत में अपना आंचल लहराते हुए देख सकते हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'गदर' फिल्म का फेमस सॉन्ग 'उड़ जा काले कावा' सुनाई दे रहा हैं। वीडियो को शेयर करते हुए सपना कैप्शन में लिखती हैं, 'जहां हो वहीं रहो आने की जरूरत नहीं है।' उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि इससे पहले सपना सेम आउटफिट में फोटोशूट भी करवा चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फोटोज को ढ़ेरो लाइक के साथ उनके फैंस का प्यार भी खूब मिला था।इसके अलावा सपना की दुल्हन के लिबास में कई तस्वीरें सामने आईं थीं। इन तस्वीरों में सपना दुल्हान की तरह सजी संवरी नजर आईं थीं। उन्होंने ऑरेंज रंग के लहंगे में फोटोशूट कराया था।