क्या सिद्दार्थ शुक्ला के हाथ वाकई लगा है बड़ा मौका? बाहुबली प्रभास के साथ कर सकते हैं काम

क्या सिद्दार्थ शुक्ला के हाथ वाकई लगा है बड़ा मौका ?

क्या सिद्दार्थ शुक्ला के हाथ वाकई लगा है बड़ा मौका ?

बिग बॉस 13(Big Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) ज्यादातर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते ही रहते हैं। कभी उनकी दोस्त शहनाज़ गिल के साथ किस्से मशहूर होते हैं, कभी उनके ट्वीट्स खबरों में रहते है, तो कभी वह अपनी फोटोज़ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। बिग बॉस 13 के विनर बनने के बाद सिद्धार्थ के फैंस की लिस्ट काफी लंबी हो गई है। सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वालों की कमी नहीं है। उनसे जुड़ी कोई भी खबर आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती है। वैसे सिद्धार्थ के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है। सिद्धार्थ को बड़े बजट की फिल्म में काम करने का मौका मिलने वाला है। जी हां, सिद्धार्थ शुक्ला को एक बिग बजट बॉलीवुड फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। एक्टर को 'बाहुबली' (Baahubali) फिल्म के प्रभास(Prabhas) की फिल्म 'आदिपुरुष' के लिए कॉन्टैक्ट किया गया है, जिसमें सैफ अली ख़ान भी लीड रोल में नज़र आने वाले हैं।

खबरों की मानें तो आदिपुरुष के लिए सिद्धार्थ को एक महत्वपूर्ण रोल ऑफर किया गया है। इस फिल्म में सिद्धार्थ बाहुबली प्रभास के साथ मेघनाद का किरदार निभा सकते हैं। हालांकि अभी तक किसी भी ओर से इस बात की कोई ऑफिशीयल घोषणा नहीं की गई है। लेकिन अगर ये खबर सच साबित होती है तो सिद्धार्थ के चाहने वालों के लिए ये बहुत बड़ा तोहफा होने वाला है। इस खबर को लेकर सिद्धार्थ के फैंस अभी से काफी एक्साइटेड हैं और ट्विटर पर अपना एक्साइटमेंट शो कर रहे हैं।

आपको बता दें की टीवी की दुनिया के मशहुर एक्टर सिद्धार्थ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यु करने वाले हैं। उनकी अपकमिंग सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' ऑल्ट बालाजी पर जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इस सीरीज़ का ट्रेलर 16 मई को रिलीज़ के साथ ही काफी चर्चा में है। फिल्म आदिपुरुष की बात करें तो यह फिल्म अगले साल 2022 अगस्त में रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्देशक ओम राउत हैं। ओम इससे पहले अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' का निर्देशन कर चुके हैं। 'आदिपुरुष' तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम सहित हिंदी में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह के साथ ही सैफ अली खान लंकेश के रोल में नजर आएंगे।