बंगाल में ममता के मंत्रियों पर CBI के एक्शन से मचा बवाल, TMC कार्यकर्ताओं ने CBI दफ्तर के बाहर की पत्थरबाजी

पश्चिम बंगाल के सियासी गलियारों में एक बार फिर से हलचल मच गयी है. दरअसल ममता सरकार के मंत्रियों के घर पर सीबीआई की छापेमारी ने बंगाल में सियासी तूफान ला दिया है. जानकारी के लिए बता दें कि सीबीआई ने ममता सरकार के कैबिनेट मंत्री फिरहाद हकीम, सुब्रत मुखर्जी, विधायक मदन मित्रा और एक अन्य नेता सोवन चटर्जी के घर पर सीबीआई ने छापा मारा और चारो को पूछताछ के लिए अपने दफ्तर ले गई.

वही सीबीआई के इस कदम से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पूरी तरह से बौखला गईं और वह अपने समर्थकों के साथ सीबीआई दफ्तर पहुंची और कहा कि मुझे भी गिरफ्तार करो. वही दूसरी तरफ मंत्रियों के घर छापेमारी की वजह से TMC कार्यकर्ता भी बुरी तरह बौखला गए और सीबीआई दफ्तर के बाहर जानकर विरोध प्रदर्शन किया.

इतना ही नहीं इस दौरान जमकर पत्थर बाजी भी की गयी. जिस वजह से हालातों को बेकाबू होता देख सुरक्षाबलों को लाठीचार्ज करना पड़ा. बता दें कि पिछले दिनों सीबीआई ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से नारद स्टिंग मामले में फिरहाद हकीम, सुब्रत मुखर्जी, मदन मित्रा और सोवन चटर्जी के खिलाफ मुक़दमा चलाने की अनुमति मांगी थी और राज्यपाल ने अनुमति दे भी दी थी. जिस पर सीबीआई ने एक्शन लेते हुए मंत्रियों को पूछताछ के लिए दफ्तर ले गयी थी.