कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच CM योगी ने संभाली कमान, आज इन जगहों के दौरे पर रहेंगे CM योगी

कोरोना का कहर बढ़ने लगा है हालात काफी ख़राब हो चुके है हर दिन लाखों कोरोना संक्रमित लोगो का आंकड़ा सामने आ रहा है. जिस वजह से सभी कि चिंता बढ़ी हुई है. वही दूसरी तरफ इस मामले पर जमकर राजनीति भी की जा रही है. इसी बीच UP में भी कोरोना का कहर साफ़ तौर पर बढ़ता दिखाई दे रहा है. हर दिन काफी लोगो की मौत का तांडव UP में देखने को मिल रहा है.

इसी वजह से अब सूबे के CM योगी आदित्यनाथ ने कमान संभाली है और हर जिले में जाकर वहां के ताजा हालातों का जायजा ले रहे है और इसी कड़ी में गुरुवार को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आगरा, अलीगढ़ और मथुरा में होंगे. जानकारी के लिए बता दें कि अलीगढ़ में सीएम करीब तीन घंटे के लिए रुकेंगे, जहां पर वह स्थानीय अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों, डॉक्टरों से मुलाकात करेंगे.

इसके अलावा अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) के वाइस चांसलर से भी मुलाकात करेंगे. जिसके बाद वो मथुरा के दौरे पर निकलेगे और वहां से वो आगरा के लिए रवाना होंगे. इतना ही नहीं यहाँ CM योगी कोरोना से निपटने के लिए सारी तैयारियों का जायजा लेंगे. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में कोरोना का संक्रमण काफी हद तक देखने को मिला है और कई की जान भी जा चुकी है. वही बात करे प्रदेश की तो प्रदेश के हालात भी काफी नाजुक चल रहे है और इसी वजह से अब हालातों को नियंत्रण में लाने के लिए CM योगी ने ग्राउंड लेवल पर कमान संभाली है.