CM केजरीवाल ने क्यों की केंद्र सरकार से सिंगापुर की हवाई सेवाए बंद करने की अपील, जानिए क्या है वजह

देश में कोरोना का कहर अभी भी बना ही हुआ है और इसी वजह से स्थिति अभी तक ठीक नहीं हो पायी है. वही दूसरी तरफ दिल्ली में अब कोरोना के बढ़ते मामलों में कमी देखी जा रही है. ज्सिके साथ ही रिकवरी रेट में भी बढ़ोत्तरी हो रही है. वही दूसरी तरफ दिल्ली में कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन लगाया हुआ है.

वही दूसरी तरफ CM अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि सिंगापुर में आया कोरोना का नया रूप बच्चों के लिए बेहद ख़तरनाक हो सकता है और भारत में ये तीसरी लहर के रूप में आ सकता है. इस कारण उन्होंने केंद्र सरकार से अपील करते हुए कहा कि केंद्र सरकार से मेरी अपील है कि सिंगापुर के साथ हवाई सेवाओं को तत्काल प्रभाव से रद्द किया जाना चाहिए.

इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि बच्चों के लिए भी वैक्सीन के विकल्पों पर प्राथमिकता के आधार पर काम होना चाहिए. जाहिर है कि देश में एक तरफ कोरोना की दूसरी लहर तबाही मचा रही है हर दिन हजारों की संख्या में लोग अपनी जान गवां रहे है और इसी वजह से देश में डर का माहौल देखने को मिल रहा है. वही दूसरी तरफ हालातों को देखते हुए कई राज्यों में लॉक डाउन लगाया गया है. ताकि कोरोना की चेन को तोड़ने में मदद मिल सके.