पायलट गुट के विधायक इंद्राज गुर्जर ने CM गहलोत की तारीफ में लगाये चार चांद, अगले ही दिन बदल गये सुर जानिए क्या कहा

कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पार्टी की एक मुसीबत थमती नहीं है कि दूसरी सामने आ जाती है. इन दिनों टूलकिट को लेकर कांग्रेस पार्टी की जमकर फ़जीहत हो रही है और भाजपा जमकर निशाना साध रही है. वहीँ कांग्रेस इस टूलकिट को गलत बता रही है. वहीँ राजस्थान में पायलट और गहलोत ख़ेमे में टकराव की स्थिति लगातार बनी हुई है.

जानकारी के लिए बता दें पायलट गुट के विधायक को CM गहलोत की तारीफ़ करना नागवर गुज़रा और अगले ही दिन उनके तेवर बदल गए. इन दिनों पायलट ख़ेमे के विधायक अपने क्षेत्र में कामकाज न होने के चलते सरकार से नाराज़ चल रहे हैं. जिसको लेकर सियासी संग्राम मचा हुआ है.

दरअसल पायलट ख़ेमे के विधायक इंद्राज गुर्जर और CM गहलोत एक वर्चूअल कार्यक्रम में साथ जुड़े थे. इंद्राज ने इस कार्यक्रम के दौरान अपने क्षेत्र में हुए विकास को लेकर CM गहलोत की तारीफ़ में चार चांद लगा दिए और जमकर उनकी तारीफ़ की. वहीं CM ने भी इंद्राज की सजगता की सराहना की. जिसके बाद सियासी सुर्ख़ियाँ शुरू हुई और दोनों की तारीफ़ के अलग अलग मायने निकाले जाने लगे.

ग़ौरतलब है कि इस कार्यक्रम को लेकर जब इंद्राज सुर्ख़ियों में आ गए तो उन्होंने अगले दिन ही सफ़ाई दी. फ़ेसबुक पर इंद्राज ने पहले लिखा कि हर बात के राजनीतिक मायने नहीं होते. मेरा नेता मेरा अभिमान. साथ था, साथ हूं और साथ रहूंगा. सचिन पायलट जिन्दाबाद, कांग्रेस पार्टी जिन्दाबाद. उसके बाद उन्होंने अगले पोस्ट में लिखा कि ‘प्रदेश के मुखिया और वर्तमान में पीडब्ल्यूडी विभाग देख रहे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का मेरे क्षेत्र की सड़क के शिलान्यास के लिए मैंने आभार व्यक्त किया था. मेरे क्षेत्र की जनता के कामों को मैं हमेशा प्राथमिकता देता रहूंगा. लेकिन राजनीति में मुझे स्थापित करने वाले और मेरे बुरे वक्त में हाथ पकड़कर राजनीति में आगे बढ़ाने वाले मेरे मार्गदर्शक आदरणीय सचिन पायलट मेरे नेता थे, हैं और सदैव रहेंगे. किसी को भी इस सत्य के बारे में आशंका व्यक्त करने की या पुनर्विचार करने की कोई आवश्यकता नहीं है.’