सरकार बनते ही इस राज्य में लगा दो हफ्ते का संपूर्ण लॉकडाउन, CM ने किया ऐलान

देश में लगातार कोरोना की दूसरी लहर हाहाकार मचा रही है स्थिति इस कदर ख़राब हो गयी है कि हालातों पर काबू पाना बेहद मुश्किल हो गया है. अस्पतालों में ऑक्सीजन और ICU बेड्स की लगातार कमी देखने को मिल रही है और इसी वजह से हजारों लोग अपनी जा’न गवा बैठे है. जिसके बाद कई सवाल सरकार पर उठ रहे है.

वही हाल ही में तमिलनाडु में चुनाव संपन्न हो गए है और नतीजे भी आ चुके है. जिसके साथ ही तमिलनाडु में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही सीएम एमके स्टालिन एक्शन में आ गए है और राज्य में दो हफ्ते के लिए सख्त और संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है. इसके अलावा सीएम ने कहा कि राज्य की वर्तमान बिगड़ी स्थिति को देखते हुए ये फैसला लिया गया है.

बता दें कि राज्य में लॉकडाउन 10 मई से शुरू होगा और 24 मई तक लागू रहेगा और इस दौरान सख्ती की जाएगी. जाहिर है कि देश में लगातार कोरोना का कहर बढ़ रहा है और कई राज्यों में स्थिति काफी ख़राब हो चुकी है जिस वजह से अन्य प्रदेश सरकारे भी कड़े कदम उठा रही है ताकि कोरोना की चेन को फैलने से रोका जा सके. वही दूसरी तरफ बात करे तमिलनाडु की तो बीते 24 घंटे में 26,465 नए मामले सामने आए है और इसी के साथ संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 13,23,965 हो गई हैं. वहीं बीते 24 घंटे में 197 कोरोना मरीजों की मौत के साथ ही मृतकों की तादाद 15,171 तक पहुंच गई है.