शादी में मेहमानों के साथ बदसलूकी करना DM को पड़ा भारी, सरकार ने पद से हटाया

देश में एक तरफ कोरोना का कहर बरस रहा है. वही दूसरी तरफ कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें पश्चिमी त्रिपुरा जिले के डीएम शैलेश कुमार यादव ने एक मैरिज हॉल में घुसकर दूल्हे, पंडित और शादी में शामिल अन्य मेहमानों के साथ अभद्र व्यवहार किया. जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हुआ और DM शैलेश कुमार यादव की काफी निंदा भी हुई. जिसके बाद उन्हें अपनी इस हरकत का खामियाजा भुगतना पड़ा है.

जानकारी के लिए बता दें कि DM शैलेश कुमार यादव को वायरल वीडियो के बाद पद से हटा दिया गया है. वही इस मामले में कानून मंत्री रतन लालनाथ ने जानकारी देते हुए बताया कि DM ने गलती मान ली है और उन्हें पद से हटा दिया गया है. साथ ही अब रावल हेमेन्द्र कुमार को जिले का नया डीएम नियुक्त कर दिया गया है. साथ ही इस पूरी घटना की जांच दो सीनियर आईएएस अफसर कर रहे है.

इसके अलावा बता दें कि डीएम की इस हरकत के विरोध में बीजेपी विधायक आशीष दास ने उन्हें हटाने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए थे.जिसके बाद उन्हें पद से हटा दिया गया है. जिस पर अब आशीष दास का कहना है कि उन्हें खुशी है कि शैलेश कुमार यादव ने अपनी गलती को माना है. हालाँकि DM को पद से हटा दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना के बढ़ते कहर के कारण शादी समारोह में लोगो की संख्या कम कर दी गयी है ताकि कोरोना का संक्रमण न फैले.