छत्तीसगढ़ में दवाई लेने निकले युवक के साथ बदसलूकी DM साहब को पड़ी भारी, जानिए क्या हुआ

देश इन दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है. कोरोना को क़ाबू में करने के लिए कई राज्यों में लॉकडाउन चल रहा है जिसके सकारात्मक परिणाम देखने को भी मिल रहे हैं. अब कोरोना के नए मामलों में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. इसी बीच छत्तीसगढ़ से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे जानने के बाद आप सोच में पड़ जायेंगे.

जानकारी के लिए बता दें छत्तीसगढ़ में सरगुज़ा संभाग के सूरजपुर ज़िले के DM की एक वीडियो वाय’रल हुई. जिसमें वो लॉकडाउन में एक युवक जोकि दवाई लेने जा रहा होता है उसमें थ’प्पड़ जड़ देते हैं. इस पूरी घट’ना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया.

DM साहब को भी नही पता था कि इस तरह युवक को थ’प्पड़ मा’रना उन्हें भारी पड़ जाएगा. जब ये मामला राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पास तक पहुंचा तो उन्होंने तुरंत ए’क्शन लेते हुए DM पर बड़ी का’र्रवाई कर डाली. CM भूपेश बघेल ने उन्हें तत्काल पद से हटाए जाने के निर्देश दिए हैं.

ग़ौरतलब है कि भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि “सोशल मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक नवयुवक से दुर्व्यव’हार का मामला मेरे संज्ञान में आया है. यह बेहद दु’खद और निं’दनीय है. छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृ’त्य कतई बर्दा’श्त नहीं किया जाएगा. कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं.” अब उनकी जगह IAS गौरव सिंह को नया जिलाधिकारी बनाया गया है.